×

CWC में सोनिया बोलीं- मोदी खुद पीड़ित बनने की कोशिश करते हैं लेकिन असली पीड़ित देश की जनता है

लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों ने अपनी चाल तेज कर दी है।एक दूसरे पर भारी पड़ने के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है।आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में मनमोहन-सोनिया ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा निशाना साधा।

Anoop Ojha
Published on: 12 March 2019 9:39 AM GMT
CWC में सोनिया बोलीं- मोदी खुद पीड़ित बनने की कोशिश करते हैं लेकिन असली पीड़ित देश की जनता है
X

अहमदाबाद: लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक दलों ने अपनी चाल तेज कर दी है।एक दूसरे पर भारी पड़ने के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है।आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में मनमोहन-सोनिया ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा निशाना साधा।कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि इस समय लोगों को यूपीए सरकार की उपलब्धियां बताने की जरूरत है। मौजूदा मोदी सरकार झूठा प्रचार कर रही है। मोदी सरकार की नीतियों की वजह से अर्थव्यवस्था गिर गई।वहीं, यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने बैठक में कहा कि राष्ट्रीय हित के साथ समझौता कर राजनीति की जा रही है, उन्होंने कहा कि मोदी खुद पीड़ित बनने की कोशिश करते हैं लेकिन असली पीड़ित देश की जनता है।



Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story