×

असम गण परिषद फिर आई BJP के साथ,2 महीने पहले तोड़ा था नाता असम में मिल कर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

असम में आगामी लोकसभा में कांग्रेस को हराने के लिए भरातीय जनता पार्टी और असम गण परिषद पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगी। बीजेपी अपने पुराने साथी असम गण परिषद को एक बार फिर साथ लाने में कामयाब रही।

Anoop Ojha
Published on: 13 March 2019 5:43 AM GMT
असम गण परिषद फिर आई BJP के साथ,2 महीने पहले तोड़ा था नाता असम में मिल कर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
X

नई दिल्ली: असम में आगामी लोकसभा में कांग्रेस को हराने के लिए भरातीय जनता पार्टी और असम गण परिषद पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेंगी। बीजेपी अपने पुराने साथी असम गण परिषद को एक बार फिर साथ लाने में कामयाब रही। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव राम माधव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आगामी लोकसभा में कांग्रेस को असम में हराने के लिए असम गण परिषद (एजीपी) और भाजपा मिलकर काम करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गठबंधन में उनके तीसरा साथी बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट होगा।?

यह भी पढ़ें.....बीजेपी आज कर सकती है AIADMK के साथ गठबंधन का ऐलान



गठबंधन की रूपरेखा के अगले एक-दो दिनों में तय कर ली जाएगी। यह फैसला भाजपा के महासचिव राम माधव और असम गण परिषद के अध्यक्ष अतुल बोरा की लंबी बैठक के बाद लिया गया। गुवाहाटी में भाजपा के हिमंता बिस्वा शर्मा और अतुल बोरा और एजीपी के केशव महंता की मौजूदगी में इसकी ऐलान किया गया।

यह भी पढ़ें.....तमिलनाडु: डीएमडीके का एआईडीएमके से गठबंधन, 4 सीटों पर करार

बतादें,लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पास होने के बाद असम गण परिषद ने एनडीए से गठबंधन तोड़ लिया था।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story