×

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को कहा- 'गधों का सरताज'

आकाश ने कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि इंदौर में गधे नहीं मिल रहे, सारे गधे भोपाल चले गए हैं। जब उनसे पूछा गया कि आपका इशारा किस ओर तो उन्होंने कहा वल्लभ भवन में कौन बैठ रहा है। ट्रांसफर उद्योग किसने खोल रखा है ये सभी को पता है।

Aditya Mishra
Published on: 7 March 2019 9:48 AM GMT
बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी को कहा- गधों का सरताज
X

मध्य प्रदेश: विपक्ष द्वारा एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने पर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर के अग्रसेन चौराहे पर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया। इसमें लोगों ने गधों के मुखौटा पहनकर चौराहे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को गधों की सेना और राहुल गांधी को गधों का सरताज कहा है।

ये भी पढ़ें...बीजेपी और आरएसएस दंगा कराना चाहते हैं: ममता बनर्जी

उन्होंने कांग्रेस की प्रदेश सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा है कि इंदौर में गधे नहीं मिल रहे, सारे गधे भोपाल चले गए हैं। जब उनसे पूछा गया कि आपका इशारा किस ओर तो उन्होंने कहा वल्लभ भवन में कौन बैठ रहा है। ट्रांसफर उद्योग किसने खोल रखा है ये सभी को पता है।

मालूम हो कि आकाश विजयवर्गीय मध्यप्रदेश के इंदौर-3 विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं। 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तीन बार के विधायक अश्विन जोशी को 75,000 वोटों के अतंर से हराया था। उन्होंने पहली बार विधायक का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।



ये भी पढ़ें...बीजेपी की बाइक रैली में पूनम महाजन ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बीते 14 जनवरी को आतंकी हमले के बाद केंद्र सरकार ने 26 फरवरी को एयर स्ट्राइक करने का दावा किया था। वायुसेना प्रमुख ने भी प्रेस कांफ्रेंस करके पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक की बात कही थी। बावजूद इसके विपक्ष के कई नेता सरकार से एयर स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं। हाल ही में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को दुर्घटना कहते हुए एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में काफी हलचल देखी गई थी।

ये भी पढ़ें...सांसद शरद त्रिपाठी ने बीजेपी विधायक राकेश सिंह पर बरसाए जूते, देखें वीडियो

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story