×

#CBIVsMamata : आजम खान ने जोड़ दिया हिंदू-मुस्लिम एंगल

पश्चिम बंगाल में सीबीआई ओर पुलिस के घमासान के बीच जिस तरह सीएम ममता बनर्जी के साथ विपक्ष कंधे से कंधा जोड़े खड़ा है। उससे सपा नेता आजम खान के घाव हरे हो गए हैं। खान ने कहा कि ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं, पूरा विपक्ष उनके साथ है।

Rishi
Published on: 5 Feb 2019 6:15 AM GMT
#CBIVsMamata : आजम खान ने जोड़ दिया हिंदू-मुस्लिम एंगल
X
फ़ाइल फोटो

रामपुर: पश्चिम बंगाल में सीबीआई ओर पुलिस के घमासान के बीच जिस तरह सीएम ममता बनर्जी के साथ विपक्ष कंधे से कंधा जोड़े खड़ा है। उससे सपा नेता आजम खान के घाव हरे हो गए हैं। खान ने कहा कि ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं, पूरा विपक्ष उनके साथ है। लेकिन मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है, क्योंकि मैं मुसलमान हूं।

ये भी देखें ::#CBIVsMamata : राजीव की गिरफ्तारी से इंकार, 20 को सुप्रीम कोर्ट ने किया तलब

क्या बोले आजम

आजम खान ने कहा, मेरे खिलाफ 250 मुकदमे दर्ज हैं। लेकिन, मेरे लिए लड़ने वाला कोई नहीं है। ममता जी के साथ विपक्ष एक जुट दिखाई दे रहा है। क्योंकि वो 'दीदी' हैं और मेरे साथ लड़ने को कोई खड़ा नहीं है, क्योंकि मैं मुसलमान हूं।

आजम ने कहा, इस मसले को सुलाझाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बंगाल जाना चाहिए और ममता से माफी मांगनी चाहिए। ऐसा कर देश के प्रधानमंत्री को अपने बड़प्पन का परिचय देना चाहिए।

:ये भी देखें : CBI टीम को कोलकाता पुलिस को छोड़ा, ममता ने कहा- देश में इमरजेंसी से भी बुरे हालात

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story