कांग्रेस की तीसरी लिस्ट जारी, पीएल पुनिया के बेटे और गौरव गोगोई को मिला टिकट

लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कांग्रेस ने 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। कांग्रेस ने असम से पांच, मेघालय से दो, नगालैंड और सिक्किम से एक-एक, तेलंगाना से आठ और यूपी की एक सीट पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है।

फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कांग्रेस ने 18 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। कांग्रेस ने असम से पांच, मेघालय से दो, नगालैंड और सिक्किम से एक-एक, तेलंगाना से आठ और यूपी की एक सीट पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है।

कांग्रेस ने यूपी की बाराबंकी सीट से पार्टी के दिग्गज नेता पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया को टिकट दिया है। कांग्रेस ने शुक्रवार को जो लिस्ट जारी की है उसमें असम की सिलचर लोकसभा सीट से सुष्मिता देव को एक बार फिर टिकट दिया है। जबकि कालियाबोर से गौरव गोगोई को अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें, बाराबंकी लोकसभा सुरक्षित सीट है। सपा ने इस सीट से सामसागर रावत को उम्मीदवार बनाया है।

इससे पहले कांग्रेस उम्मीदवारों की जारी दूसरी लिस्ट में 21 उम्मीदवारों के नाम शामिल किए गए थे। जिसमें यूपी में 16 प्रत्याशियों के नाम थे। इसमें कांग्रेस ने कानपुर से पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीप्रकाश जायसवाल को टिकट दिया था, उधर, यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को मुरादाबाद से उम्मीदवार बनाया गया।

ये भी पढ़ें…‘रेड्डी’ आज से शुरू करेंगे ‘बस यात्रा’, YSR कांग्रेस जारी करेगी उम्मीदवारों की पहली सूची