×

शांतिदूत नीतीश दिल्ली आ रहे हैं, सुलझा सकेंगे NDA में सीटों का पेंच!

बिहार में राजग के अंदर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा उपेंद्र कुशवाहा जहां किनारा कर चुके हैं वहीं रामविलास पासवान की नाराजगी दूर करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और महासचिव भूपेंद्र यादव ने लोजपा अध्यक्ष से एक घंटे तक बात कर उनकी नाराजगी दूर करने का प्रयास किया।

Rishi
Published on: 21 Dec 2018 6:43 AM GMT
शांतिदूत नीतीश दिल्ली आ रहे हैं, सुलझा सकेंगे NDA में सीटों का पेंच!
X

पटना : बिहार में राजग के अंदर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा उपेंद्र कुशवाहा जहां किनारा कर चुके हैं वहीं रामविलास पासवान की नाराजगी दूर करने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और महासचिव भूपेंद्र यादव ने लोजपा अध्यक्ष से एक घंटे तक बात कर उनकी नाराजगी दूर करने का प्रयास किया।

ये भी देखें : आजमगढ़: अब कौन संभालेगा मुलायम की विरासत, सीट पर शिवपाल खेमे की भी नजर

राज्यसभा सीट पर अटके हैं पासवान

सूत्रों के मुताबिक बिहार में लोकसभा सीटों से अहम राज्यसभा सीट को लेकर पेंच फंसा है। दरअसल राज्यसभा सीट का वादा अमित शाह ने सितंबर में किया था, लेकिन उसे भूले बैठे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पासवान के पाले में हैं। जदयू के मुताबिक पासवान के जाने से राज्य में राजग को नुकसान होगा।

ये भी देखें : गृह मंत्रालय ने जारी किया आदेश, अब ये 10 एजेंसियां कंप्यूटर डेटा की कर सकती हैं जांच

राज्यसभा जाना चाहते हैं पासवान!

सूत्रों के मुताबिक रामविलास पासवान लोकसभा चुनाव लड़ने के मूड में नहीं हैं वो राज्यसभा जाना चाहते हैं लेकिन बीजेपी अपना वादा भूल गई है। रालोसपा के राजग से अलग होने के बाद बीजेपी लोजपा को लोकसभा की 6 सीटें देने को तैयार है लेकिन राज्यसभा सीट की बात ही नहीं कर रही।

ये भी देखें : भाजपा के आईटी सेल में बढ़ी हलचल, चुनावी नतीजों के बाद पार्टी ने बनाई नई रणनीति

दिल्ली आ रहे हैं बड़े भईया नीतीश

बिहार में बीजेपी के बड़े भईया सीएम नीतीश कुमार दिल्ली जा रहे हैं। कुमार बीजेपी नेताओं से बात करेंगे और समझाने की कोशिश करेंगे कि पासवान के जाने से महागठबंधन मजबूत होगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story