×

Relationship News: बिस्तर पर पार्टनर के साथ ये सब करना चाहती हैं महिलाएं

Relationship news: अगर आपको भी अपनी पार्टनर को खुश रखना है, तो आज से ही इन सभी टिप्स को अपने स्पेशल डे पर अपनी पार्टनर के साथ इस्तेमाल करें।

Ragini Sinha
Published on: 21 Jun 2022 7:59 AM GMT
Relationship tips
X
रिलेशनशिप (Social media)

Relationship News: महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी बॉडी लैंग्वेज से समझ जाए कि वह रोमांटिक मूड में हैं। इसके लिए महिलाएं पार्टनर को कई तरह के इशारे भी करती हैं, जिससे उनका पार्टनर उन्हें बिस्तर पर ले जाए। ज्यादातर पुरुषों को ऐसा लगता है कि वे अपनी साथी को खुश करना जानते है, लेकिन वो गलत होते हैं। अगर आपको भी अपनी पार्टनर को खुश रखना है तो आप उन्हें बेड में इन टिप्स को अपनाकर खुश रख सके हैं।

कपड़े उतारना

महिलाओं को पसंद आता है जब उनके कपड़े उनका साथी उतारे। कपड़े भी उतारने के दो तरीके हैं। पहला है और दूसरा है धीरे से। हालांकि, जब आप आक्रामक हों, तो कपड़े फाड़ने के मूड में, सुनिश्चित करें कि यह उनके प्रिय कपड़े तो नहीं है। जिसे फाड़ने के बाद वह आपसे वह गुस्सा न हो जाएं।


डर्टी टॉक

आपको हैरानी होगी कि जब पुरुष बिस्तर में गंदी बात करते हैं, तो महिलाएं को पसंद आता है। महिलाएं चाहती हैं कि आप उनसे बिस्तर पर डर्टी टॉक करें। ऐसा करने से वह उत्तेजित होती हैं, जो आपके सेक्स एक्सपीरियंस को बेहतर बना देता है।

सेक्स टॉयज का इस्तेमाल

महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर बिस्तर पर वाइब्रेटर का इस्तेमाल करें। ऐसा करने से आपका सेक्स लाइफ बहुत अच्छा रहता है।


धीरज रखें

चुंबन हो, सेक्स हो या फोरप्ले, आपको यह याद रखना होगा की आप इसे हमेशा 10 मिनट में खत्म नहीं करें। ऐसा करने से महिलाएं जल्दी रोमांटिक मूड में आ जाती हैं। ऐसे में आराम से टीज करते हुए आगे बढ़ें और हर पल का आनंद महसूस करें।

प्रशंसा करना

महिलाओं को उनकी तारीफ सुनना पसंद है। अगर पार्टनर बिस्तर पर पार्टनर की तारीफ करता है, तो वह आपकी इस चीज को काफी पसंद करती हैं। महिलाएं चाहती है की पार्टनर उनकी हर एक चीज को लेकर तारीफ करे। तारीफ करने से महिलाएं को आत्मविश्वास आता है। फिर देखें कि वह बिस्तर पर कैसे आनंद प्राप्त करती हैं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story