×

21 मार्च को पर्दे पर केसरी, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट

suman
Published on: 14 Feb 2019 3:04 AM GMT
21 मार्च को पर्दे पर केसरी, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट
X

जयपुर: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की आनेवाली फिल्म 'केसरी का सबको बेसब्री से इंतजार है। केसरी 21 मार्च को रिलीज होगी, वहीं इसका ट्रेलर 21 फरवरी को आएगा। यह फिल्म 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्ड है। फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी उत्साह नजर आ रहा है और इसे बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने अब इस फिल्म की कुछ झलकियों भी पेश कर दी हैं। अक्षय ने #GlimpsesOfKesari के हैशटैग के साथ इस फिल्म के दो विडियो शेयर किए हैं।

जब ऐसी फिल्मों करने से लोगों ने किया था मना तो माधुरी ने उन्हें करके दिया जवाब

वीडियो में अफगानी सैनिक हमला करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो में अक्षय की तलवार भी नजर आ रही हैं। इस फिल्म में अक्षय, हवलदार ईशर सिंह केसरी का किरदार निभा रहे हैं।इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों रिलीज़ हुए पोस्टर में अक्षय पगड़ी पहने हुए हाथों में तलवार लिए हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की ये झलकियां काफी इंटेंस लग रही हैं। इससे पहले अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर पहली झलक को शेयर करते हुए लिखा, 'यह एक सच्ची कहानी है, जो अविश्वसनीय है। पेश है फिल्म केसरी की पहली झलक।' 12 सितंबर, 1897 में सारागढ़ी का युद्ध का हुआ था, जब एक आर्मी पोस्‍ट पर ब्र‍िट‍िश सेना के तौर पर 21 सरदार तैनात थे और उन पर 10 हजार अफगानों ने हमला कर द‍िया था।

विकास नहीं, अनुराग संभालेंगे सुपर 30 का पोस्ट प्रॉडक्शन,इस तारीख को होगी फिल्म रिलीज

इस लड़ाई में टुकड़ी का नेतृत्‍व हवलदार ईशर सिंह ने क‍िया था और सभी लड़ाकों ने भागने की बजाय अपनी मौत को गले लगाना बेहतर समझा था। हालांकि इससे पहले उन्‍होंने अफगानों के पसीने न‍िकाल द‍िए थे। फिल्‍म में अक्षय कुमार के साथ ही परिणीति चोपड़ा, मीर सरवर सहित अन्‍य कलाकार नजर आएंगे। बात अगर केसरी की शूटिंग की करें तो इसमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इसके शूट के दौरान जहां अक्षय कुमार घायल हो गए थे, वहीं फ‍िल्‍म के सेट पर भी आग लग गई थी। इन सब वजहों से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई।

suman

suman

Next Story