क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट, ये है मामला

हसीन जहां के लगाए सभी आरोपों से शमी अब तक इंकार करते रहे हैं। शुरुआत में तो मोहम्मद शमी इस मामले में सुलह करना चाह रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह इससे निपटने के लिए कानूनी रास्ता ही अपनाएंगे।

लखनऊ: लंबे वक्त से विवाद में चल रहे भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। कोलकाता पुलिस ने शमी के खिलाफ चार्जशीट फाइल हो गई है। उन पर आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज प्रताड़ना) और 354 ए (यौन प्रताड़ना) आरोप में चार्ज लगाया गया है।

ये भी पढ़ें—करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत-पाक की बैठक

बता दें कि हसीन जहां ने पिछले साल मार्च में मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने शमी ने पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था। हसीन जहां ने कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए है। शमी की पत्नी ने उनपर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए थे, लेकिन बीसीसीआई ने इस मामले में शमी को क्लीनचिट दे दी थी।

हालांकि, हसीन जहां के लगाए सभी आरोपों से शमी अब तक इंकार करते रहे हैं। शुरुआत में तो मोहम्मद शमी इस मामले में सुलह करना चाह रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि वह इससे निपटने के लिए कानूनी रास्ता ही अपनाएंगे।

ये भी पढ़ें—कांग्रेस का ये ट्वीट फिर छेड़ सकता है जुबानी जंग