×

एगॉन चैम्पियनशिप : नडाल ने नाम लिया वापस, करेंगे विंबलडन की तैयारी

Rishi
Published on: 14 Jun 2017 9:09 AM GMT
एगॉन चैम्पियनशिप : नडाल ने नाम लिया वापस, करेंगे विंबलडन की तैयारी
X

लंदन : अपने करियर का 10वां फ्रेंच ओपन खिताब जीतने वाले स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने एगॉन चैम्पियनशिप टेनिस टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। नडाल ने साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट विंबलडन ओपन की तैयारी के लिए इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया है।

नडाल ने कहा, "अगर मुझे विंबलडन ओपन में खेलना है, तो मेरे शरीर को आराम की जरूरत है। मैं इस फैसले को लेकर दुखी हूं, क्योंकि यह मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है। मैंने 2008 में इस टूर्नामेंट को जीता था और इसी टूर्नामेंट को खेलकर मैं विंबलडन ओपन के फाइनल तक पहुंचा हूं।"

दूसरी विश्व वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी नडाल ने कहा ने 2008 और 2010 में विंबलडन ओपन टेनिस टूर्नामेंट जीता है। एगॉन चैम्पियनशिप टेनिस टूर्नामेंट का आगाज 19 जून से हो रहा है और विंबलडन ओपन की शुरुआत तीन जुलाई से हो रही है।





Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story