×

इंग्लिश प्रीमियर लीग में हो सकती है सर्दियों की छुट्टियां

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में इस सीजन के दौरान सर्दियों की छुट्टियां हो सकती हैं। इस बात की जानकारी ईपीएल ने एक बयान जारी कर दी। ईपीएल ने बयान में कहा, "प्रीमियर लीग इंग्लिश फुटबाल कैलेंडर में बढ़ती चुनौतियों का रास्ता निकालने और आसान कार्यक्रम बनाने के लिए सर्दियों की छुट्टियों को लाने पर फुटबाल संघ (एफए) और ईएफएल से चर्चा कर रही है।"

priyankajoshi
Published on: 7 Feb 2018 7:18 AM GMT
इंग्लिश प्रीमियर लीग में हो सकती है सर्दियों की छुट्टियां
X

लंदन: इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में इस सीजन के दौरान सर्दियों की छुट्टियां हो सकती हैं। इस बात की जानकारी ईपीएल ने एक बयान जारी कर दी।

ईपीएल ने बयान में कहा, "प्रीमियर लीग इंग्लिश फुटबाल कैलेंडर में बढ़ती चुनौतियों का रास्ता निकालने और आसान कार्यक्रम बनाने के लिए सर्दियों की छुट्टियों को लाने पर फुटबाल संघ (एफए) और ईएफएल से चर्चा कर रही है।"

बयान के मुताबिक, "जरूरी जगह कार्यक्रम में मिल जाएगी, हम इसे लेकर तैयार हैं और अपने फुटबाल के हितधारकों से इस बारे में चर्चा कर रहे हैं।"

एफए इंग्लैंड में खेल की सर्वोच्च संस्था है और वहीं इंग्लैंड फुटबाल लीग (ईएफएल) पर ईपीएल से कम स्तर वाली तीन डिविजन लीगों की कर्ता धर्ता है। स्पेनिश लीग, जर्मन लीग, इटली की सेरी-ए लीग में सर्दियों की छुट्टी का प्रावधान है।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story