×

यूएस ओपेन: सेरेना तीसरे दौर में, ऐंडी मुरे और वावरिंका ने भी दर्ज की जीत

महिला सिंगल्स में संभावनाओं के अनुरूप सेरेना विलियम्स ने 87 वीं रैंक की अमेरिकन वानिया किंग को 65 मिनट के मुकाबले में 6-3 6-3 से हरा दिया। जीत के बाद 34 वर्षीया दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी विलियम्स अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं दिखीं। विलियम्स ने कहा कि मैंने कुछ गलतियां कीं वरना परिणाम इससे बेहतर होना चाहिए था।

zafar
Published on: 2 Sep 2016 9:31 AM GMT
यूएस ओपेन: सेरेना तीसरे दौर में, ऐंडी मुरे और वावरिंका ने भी दर्ज की जीत
X

न्यूयॉर्क: गुरुवार को खेले गए यूएस ओपेन टेनिस चैंपियनशिप्स में कोई उल्लेखनीय उलटफेर नहीं हुए। रैंकिंग को देखते हुए जो परिणाम आए वे संबावित माने जा रहे थे। हालांकि महिला सिंगल्स की क्वीन विलियम्स ने जीत के बावजूद प्रदर्शन पर असंतोष जताया।

संभावित नतीजे

-पुरुष सिंगल्स में विश्व की दूसरी रैंकिंग के ब्रिटिश टेनिस स्टार ऐंडी मुरे ने 45 वीं रैंक के स्पेनी टेनिस खिलाड़ी मार्सेल ग्रैनोलर्स को 6-4 6-1 6-4 से हरा कर तीसरे राउंड में जगह बना ली।

-एक अन्य मुकाबले में दो बार के ग्रैंड स्लैम विजेता तीसरी रैंक के स्विस खिलाड़ी स्टैन वावरिंका ने इटली के अलेसांद्रो गिआनेसी को 6-1 7-6 7-5 से हरा दिया।

-तीसरे राउंड में वावरिंका का मुकाबला अब 64 वीं रैंक के ब्रिटिश टेनिस स्टार डैनियल इवांस से होगा। डैनियल ने जर्मनी के 27 वीं रैंक के खिलाड़ी अलेक्जेंडर जेरेव को 6-4 6-4 5-7 6-2 से हराया।

सेरेना तीसरे दौर में

-महिला सिंगल्स में संभावनाओं के अनुरूप सेरेना विलियम्स ने 87 वीं रैंक की अमेरिकन वानिया किंग को 65 मिनट के मुकाबले में 6-3 6-3 से हरा दिया।

-जीत के बाद 34 वर्षीया दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी विलियम्स अपने प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं दिखीं।

-तीसरे राउंड में पहुंची विलियम्स ने कहा कि मैंने कुछ गलतियां कीं वरना परिणाम इससे बेहतर होना चाहिए था।

(फोटो साभार: स्लेटडॉटकॉम)

zafar

zafar

Next Story