×

सिक्सर किंग युवराज सिंह की धमाकेदार वापसी!, जमकर उड़ाए चौके-छक्के.. देखें वीडियो

Yuvraj Singh Batting Practice: युवराज सिंह ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो बल्लेबाज़ी की प्रैक्टिस करते नज़र आ रहे हैं। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि किस टूर्नामेंट के लिए वो अभी से तैयारी में लगे हुए हैं। लेकिन उनके फैंस उनकी बल्लेबाज़ी देखकर एक बार फिर बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। वो कयास भी लगा रहे हैं कि जल्द ही युवराज एक बार फिर मैदान पर ऐसे ही चौके-छक्के उड़ाते नज़र आने वाले हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 17 Aug 2022 1:49 AM GMT
Yuvraj Singh Batting Practice
X

Yuvraj Singh Batting Practice

Yuvraj Singh Batting Practice: कभी टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रहे युवराज सिंह ने तीन साल पहले क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद वो क्रिकेट के मैदान पर बहुत कम नज़र आए हैं। लेकिन एक बार फिर जब उन्होंने बल्ला थामा तो उनकी बल्लेबाज़ी में वो ही पुरानी दहाड़ देखने को मिली। इंटरनेशनल लेवल पर भले ही उन्होंने बैटिंग छोड़ दी लेकिन अब सिक्सर किंग ने एक वीडियो शेयर (Yuvraj Singh Batting Practice) किया है। जिसमें वो जमकर चौके-छक्के उड़ाते नज़र आ रहे हैं। यह वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है। इस वीडियो में सिक्सर किंग युवराज सिंह के बल्लेबाज़ी का अंदाज़ वहीं पहले वाला देखने को मिला। उन्होंने टी-20 क्रिकेट विश्वकप में उन्होंने ब्रॉड के छह गेंदों पर छह छक्के जड़कर इतिहास रचा था।

प्रैक्टिस के दौरान लगाए जमकर चौके-छक्के:

युवराज सिंह ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो बल्लेबाज़ी की प्रैक्टिस करते नज़र आ रहे हैं। लेकिन उन्होंने ये नहीं बताया कि किस टूर्नामेंट के लिए वो अभी से तैयारी में लगे हुए हैं। लेकिन उनके फैंस उनकी बल्लेबाज़ी देखकर एक बार फिर बहुत खुश नज़र आ रहे हैं। वो कयास भी लगा रहे हैं कि जल्द ही युवराज एक बार फिर मैदान पर ऐसे ही चौके-छक्के उड़ाते नज़र आने वाले हैं। हालांकि रिटायरमेंट के बाद युवराज क्रिकेट के मैदान पर बहुत ही कम नज़र आते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि युवराज जल्द ही लीजेंडस क्रिकेट लीग में खेलते नज़र आने वाले हैं। युवराज ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ''बहुत बुरा नहीं किया मैंने, क्या मैंने किया..? जो आगे आने वाला है उसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।'' चलिए आप भी देखिए एक बार फिर सिक्सर किंग की तूफानी पारी....

मेरी तो सांस ही वापस नहीं आ रही है: युवराज

इस वीडियो में उन्होंने घर से लेकर प्रैक्टिस के बाद की क्लिप शेयर की। इसमें एक शख्स उनसे पूछ रहा है कि क्या आपकी कार में क्रिकेट किट है। इस पर युवी ने कहा कि ''मैंने सोचा चलो थोड़ी प्रैक्टिस कर लें.. जरुरी नहीं कोई टूर्नामेंट हो तभी प्रैक्टिस करे। इसके अलावा वो इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरी तो सांस ही वापस नहीं आ रही है बल्लेबाज़ी करके। युवराज सिंह ने तीन साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 2007 टी-20 विश्वकप और 2011 वर्ल्ड कप के युवराज सिंह हीरो रहे। उनके बिना टीम इंडिया शायद ही क्रिकेट में अपनी बादशाहत कायम कर पाती।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story