×

iPhone 11 मात्र 26999 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका

iPhone 11 Flipkart sale Price: एप्पल i phone हर युवा दिल का क्रेज बन चुका है। यंग जनरेशन के बीच अपनी गहरी पकड़ बना चुका एप्पल i phone समय-समय पर अपने नए स्वरूप और फीचर्स के जरिए हमेशा हाई डिमांड में रहता है।

Jyotsna Singh
Written By Jyotsna Singh
Published on: 17 Aug 2022 8:00 PM GMT
iPhone 11  मात्र 26999 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका
X
Click the Play button to listen to article

iPhone 11 Flipkart sale Price: एप्पल i phone हर युवा दिल का क्रेज बन चुका है। यंग जनरेशन के बीच अपनी गहरी पकड़ बना चुका एप्पल i phone समय-समय पर अपने नए स्वरूप और फीचर्स के जरिए हमेशा हाई डिमांड में रहता है। इसी कड़ी में iPhone 11 भी युवा वर्ग के बीच खासा पसंद किया जा रहा है। यूं तो अब तक मार्केट में एप्पल i phone 13 भी लॉन्च हो चुका है लेकिन हाल में आईफोन 11 पर मिल रही भारी छूट के जरिए आईफोन लवर्स को अपनी चाहत को पूरा करने का एक सुनहरा अवसर मिला है।

बेशक फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल खत्म हो गई हो, लेकिन अभी भी आप स्मार्टफोन को डिस्काउंट में खरीद सकते हैं। अगर आप Apple iPhone 11 को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Apple iPhone 11 पर मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर के बारे में जानकारी दे रहे हैं । इस दौरान आईफोन की कीमत में कटौती, बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का लाभ दिया जा रहा है।

Apple iPhone 11 पर ऑफर

Apple iPhone 11 के 64 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,900 रुपये है, लेकिन इसे 11 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 43,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस दौरान 5901 रुपये की बचत कर सकते हैं। बैंक ऑफर पर Citi क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत यानी कि अधिकतम 1,750 रुपये की बचत की जा सकती है। Flipkart Axis बैंक कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत की बचत कर सकते हैं। वहीं इसे 1,504 रुपये की न्यूनतम ईएमआई पर खरीदा जा सकता है। एक्सचेंज ऑफर पर अपना पुराना या मौजूदा फोन एक्सचेंज में देने पर अधिकतम 17,000 रुपये की बचत की जा सकती है। पर एक्सचेंज ऑफर का अधिकतम लाभ आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाले फोन की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। सभी ऑफर के बाद इस आईफोन की कीमत 26,999 रुपये तक कम हो जाती है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Apple iPhone 11 में 6.1 इंच की लिक्विड रेटिना HD डिस्प्ले दी गई है। इसमें 64GB ROM दी गई है। इस आईफोन के रियर में 12 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें A13 Bionic चिप प्रोसेसर दिया गया है।

Jyotsna Singh

Jyotsna Singh

Content Creator - Automobile News

मैं ज्योत्सना सिंह, 1998 से दैनिक जागरण से शुरू हुए मेरे पत्रकारिता के सफर के दौरान शिक्षा, स्वास्थ, फीचर राइटिंग, फैमिली कोर्ट, महिला आयोग जैसी बेहद महत्वपूर्ण बीट पर अपनी कलम चलाने का अवसर मिला। इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए साहित्यिक संस्था मुद्राराक्षस हिंदी साहित्य फाउंडेशन की पत्रिका शब्दवृक्ष के संपादन की जिम्मेदारी संभालने के साथ वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज ट्रैक मीडिया से जुड़कर बहुत कुछ नया सीखने और लिखने का अवसर प्राप्त हो रहा है।

Next Story