×

Vivo V25 Pro Launch in India: विवो के इस फोन में 64- मेगापिक्सल कैमरे के साथ मिलेंगे कई फीचर्स

Vivo V25 Pro Price in India: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो आज अपने नवीनतम स्मार्टफोन Vivo V25 Pro को भारत में लांच करेगा। यह MediaTek डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित होगा।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 17 Aug 2022 6:53 AM GMT
Vivo V25 Pro
X

Vivo V25 Pro (Image Credit : Social Media)

Click the Play button to listen to article

Vivo V25 Pro Details: चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज Vivo आज भारत में अपने नवीनतम स्मार्टफोन Vivo V25 Pro को लांच करने वाला है। कंपनी ने पुष्टि की थी कि वीवो वी25 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगा, जिसके नेतृत्व में 64-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर होगा। बता दें कंपनी ने हाल ही में एक टीचर जारी करते हुए वी सीरीज के स्मार्टफोन से जुड़े कई स्पेसिफिकेशंस को साझा किया है। यह MediaTek डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित होगा। बता दें इस नवीनतम स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ डिस्प्ले दिया जाएगा। आइए जानते हैं स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी।

Vivo V25 Pro, Vivo V25 Specifications

Vivo V25 Pro के स्पेसिफिकेशंस को लेकर कंपनी ने हाल ही में कुछ जानकारियां साझा की हैं जिसके मुताबिक नवीनतम स्मार्टफोन MediaTek डाइमेंशन 8100 SoC द्वारा संचालित होगा यानी कि आप इस स्मार्टफोन में बड़े ही आराम से हैवी एप्स का संचालन कर सकेंगे वहीं, मल्टीटास्किंग करने में भी आप सक्षम होंगे। बता दें फोन में इनबिल्ट रैम को 8GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। स्मार्ट फोन का डिस्प्ले 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगा हालांकि, इसके आकार को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। गौरतलब है कि हैंडसेट को 3डी कर्व्ड स्क्रीन के साथ कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ पेश किया गया है।

Vivo V25 Pro पर आप लंबे वक्त तक एंटरटेनमेंट और ग्रीन गार्डन ले सकते हैं। वहीं, स्मार्टफोन उन लोगों के लिए भी काफी ज्यादा बेहतर है जिन्हें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन चाहिए। इस नवीनतम स्मार्टफोन में 4,830mAh की बैटरी दी गई है जो 66W फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। ऑप्टिकल्स के मोर्चे पर भी ये स्मार्टफोन काफी ज्यादा बेहतर है वीवो द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा जिसमें मुख्य कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा जिसकी मदद से आप बेहतरीन क्वालिटी में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कर सकते हैं।

Vivo V25 के स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है हालांकि लीक रिपोर्ट के आधार पर कहा जा सकता है कि स्मार्टफोन एक फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले के साथ लांच किया जा सकता है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.62-इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है। Vivo V25 44w या 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक कर सकता है। वहीं यह स्मार्टफोन या तो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC या मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा संचालित होगा। इसमें प्रो मॉडल जैसा ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है।

Vivo V25 Pro, Vivo V25 Price

भारत में Vivo V25 Pro की कीमत लगभग 40,000 रुपये जबकि वेनिला मॉडल की कीमत लगभग 30,000 रुपये हो सकती है। स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट से पता चला है कि आगामी V25 प्रो भारत में दो स्टोरेज विकल्पों के साथ लॉन्च होगा। जहां बेस मॉडल, 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ, की कीमत 39,999 रुपये होने की उम्मीद है, वहीं 12GB RAM + 256GB स्टोरेज विकल्प वाले स्मार्टफोन की कीमत 43,999 रुपये हो सकती है। गौरतलब है कि वीवो वी25 प्रो का भारत लॉन्च इवेंट आज (17 अगस्त) दोपहर 12:00 बजे (दोपहर) से शुरू होगा। वर्चुअल इवेंट को कंपनी के आधिकारिक चैनलों के माध्यम से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story