×

Whatsapp का शानदार फीचर, वीडियो कॉलिंग और प्रोफाइल फोटो पर भी दिखेगा एनिमेटेड अवतार

Whatsapp New Feature: कंपनी बीते कुछ समय से नए फीचर पर काम कर रही है, जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 17 Aug 2022 7:57 AM GMT
Whatsapp का शानदार फीचर, वीडियो कॉलिंग और प्रोफाइल फोटो पर भी दिखेगा एनिमेटेड अवतार
X

Whatsapp (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Click the Play button to listen to article

Whatsapp Special Features: दुनियाभर में लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हॉट्सएप (Whatsapp) एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन फीचर लेकर हाजिर है। कंपनी बीते कुछ समय से नए फीचर्स (Whatsapp New Features) पर काम कर रही है। इनमें से व्हॉट्सएप का एक फीचर ऐसा होगा, जिसमें व्हाट्सएप प्रोफाइल पिक्चर में यूजर्स का एनिमेटेड अवतार देखा जाएगा। कहा जा रहा है कि यह फीचर बीते काफी समय से डेवलपमेंट में है, लेकिन अब तक यूज के लिए रिलीज नहीं किया गया था।

कैसा होगा नया फीचर (Whatsapp Special Features)?

Whatsapp जल्द ही इस फीचर्स को रिलीज करने जा रहा है, जिसे एंड्रॉयड और आईओएस के यूजर्स यूज कर सकेंगे। WABetaInfo की एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि नए फीचर में यूजर अपनी फोटो को एनिमेटेड अवतार देकर उसे प्रोफाइल फोटो के रूप में लगा सकते हैं। यूजर को फोटो को कस्टमाइज करने का मौका मिलेगा। यही नहीं वह अपने लिए प्रोफाइल पिक्चर का ब्रैकगाउंड कलर भी चुन सकते हैं।

वीडियो कॉल के दौरान मिलेगा ये फायदा

केवल इतना ही नहीं Whatsapp के इस फीचर की खास बात यह भी होने वाली है कि इसका यूज करके यूजर वीडियो कॉलिंग (Whatsapp Video Call) के दौरान भी अपने आप को एनिमेटेड अवतार दे सकता है। यानी अपने इस एनिमेटेड अवतार को मास्क के तौर पर आप चाहें तो इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे में यूजर भी इस फीचर (Whatsapp New Feature) का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस फीचर को कब तक लॉन्च किया जाएगा, यह स्पष्ट नहीं किया गया है।

Shreya

Shreya

Next Story