×

रविवार:मकर राशि को हर तरफ नजर आएगा प्यार,जानें बाकी राशियों के हाल

Newstrack
Published on: 14 May 2016 9:55 AM GMT
रविवार:मकर राशि को हर तरफ नजर आएगा प्यार,जानें बाकी राशियों के हाल
X

पं.सागरजी महाराज पं.सागरजी महाराज

लखनऊ: पं.सागरजी महाराज के अनुसार जानिए कैसा रहेगा रविवार का दिन।

mesh

मेष: आपके दोस्त आपको ऐन वक्त धोखा दे सकते हैं, जब आपको उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी। अपने साथी की गैरमौजूदगी में आप खुद को बिल्कुल खाली महसूस करेंगे। नई शुरू की परियोजनाएं उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं देंगी। आज सोच-समझकर कदम बढ़ाने की जरूरत है जहां दिल की बजाय दिमाग़ का ज़्यादा इस्तेमाल करना चाहिए।

taurus

वृष: आपके जीवन में पर्दे के पीछे उससे कहीं ज्यादा चल रहा है, जितना आप सोच सकते हैं। आने वाले कुछ दिनों में बहुत-से अच्छे मौके आपके हाथ लगेंगे। अगर आप जल्दबाजी में निष्कर्ष निकालेंगे और गार-जरूरी काम करेंगे, तो आज का दिन बहुत निराशाजनक हो सकता है। आज आपको ऐसा अनुभव होगा कि आपके जीवनसाथी के द्वारा आपको नीचा दिखाया जा रहा है।

gemini

मिथुन: परिवार के सदस्य आपके नजरिए का समर्थन करेंगे। रोमांस दरकिनार हो सकता है, क्योंकि कुछ छोटे-मोटे मतभेद अचानक उभरेंगे। कामकाज के दबाव से खुद को शांत करने के लिए हो सकता है कि आपको पर्याप्त समय न मिले। अगर आप किसी परिस्थिति से घबराकर भागेंगे तो वह आपका पीछा हर निकृष्ट तरीके से करेगी।

cancer-kark-horoscope

कर्क: यथार्थवादी रवैया अपनाएं और जो आपकी ओर मदद का हाथ बढ़ाएं, उनसे किसी चमत्कार की उम्मीद न करें। बीते दिनों की मीठी यादें आपको व्यस्त रखेंगी। नई चीजों को सीखने की आपकी ललक काबिल-ए-तारीफ है। जल्दबाजी में फैसले न करें, ताकि जिंदगी में आगे आपको पछताना न पड़े। आज चाहे दुनिया इधर-की-उधर ही क्यों न हो जाए, आप अपने जीवनसाथी की बाहों से दूर नहीं हो सकेंगे।

Leo

सिंह: रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को फिर तरोताजा करने का दिन है। आप के दिल की धड़कनें आपके साथी के साथ कुछ ऐसे चलेंगी कि आज जीवन में प्यार का संगीत बज उठेगा। आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा। ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं।

virgo

कन्या: दोस्तों के साथ ही छुट्टी बिताने की योजनाओं पर भी चर्चा हो सकेगी। आज के दिन रोमांस के नजरिए से कोई खास आशा नहीं की जा सकती है। नई परियोजनाओं और खर्चों को टाल दें। आपको याद रखने की जरूरत है कि भगवान उसी की मदद करता है, जो ख़ुद अपनी मदद करता है। कहते हैं कि स्त्रियां शुक्र और परुष मंगल ग्रह के रहने वाले हैं, लेकिन आज के दिन विवाहित शुक्र और मंगल एक-दूसरे में घुलेंगे-मिलेंगे।

libra

तुला: छोटी-मोटी बातों पर आपा खोने से बचें, क्योंकि इससे आपके हितों को नुकसान पहुंचेगा। जरूरत से ज्यादा जज्बाती होना आपका दिन बिगाड़ सकता है।खास तौर पर तब जब आप अपने प्रिय को किसी और के साथ थोड़ा ज्यादा दोस्ताना मिजाज का होते हुए देखेंगे। योग्य कर्मियों को पदोन्नति या आर्थिक मुनाफा हो सकता है।

Scorpio

वृश्चिक: आपका हमदम आपको पूरे दिन याद करता रहेगा। उसे कोई प्यारा सरप्राइज देने की योजना बनाएं और इसे उसके लिए एक खूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें। पेशेवर तौर पर अपने अच्छे काम की पहचान आपको मिल सकती है। आज कुछ ऐसा दिन है जब चीजें उस तरह नहीं होंगी, जैसी आप चाहते हैं। शादीशुदा जिंदगी के नजरिए से यह थोड़ा मुश्किल वक्त है।

Sagi

धनु: रोमांस आपके दिल पर काबिज़ है। दफ्तर में शांत और संतुष्ट सोच आपके मन को उत्साहित रखेगी। भविष्य की योजनाओं के लिए आपको नए संपर्क बनाने की जरूरत है। वे करियर की तरक्की में बहुत मददगार रहेंगे। आज के दिन आपकी योजनाओं में आखिरी पल में बदलाव हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ थोड़ा हंसी-मज़ाक़, थोड़ी छेड़-छाड़ आपको किशोरावस्था के दिनों की याद दिला देंगे।

capri

मकर: आपके नजदीकी लोग निजी जीवन में परेशानियां खड़ी कर सकते हैं। मोहब्बत और रोमांस आपको खुशमिजाज रखेंगे। मुश्किल मामलों से बचने के लिए आपको अपने संपर्क उपयोग करने की जरूरत है। परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएं, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

Aquarius

कुम्भ: बच्चे असंतोष का कारण बन सकते हैं। मोहब्बत का सफर प्यारा, मगर छोटा होगा। दिन की शुरुआत से अंत तक आप खुद को ऊर्जा से लबरेज महसूस करेंगे। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज्यादा फायदा देंगे। एक बढ़िया जीवनसाथी के साथ जीवन वाक़ई अद्भुत लगता है और आज आप इस बात का अनुभव कर सकते हैं।

Pisces

मीन: परिवार वालों का हंसी-मज़ाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और खुशनुमा बना देगा। प्यार का जज्बा अनुभव के परे है, लेकिन आज आप प्यार की इस मदहोशी की कुछ झलक पा सकेंगे। व्यवसायियों के लिए अच्छा दिन है, क्योंकि उन्हें अचानक बड़ा फ़ायदा हो सकता है। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे।

Newstrack

Newstrack

Next Story