×

Newstrack.com के फोटोजर्नलिस्‍ट आशुतोष त्रिपाठी को मिला पुरस्‍कार, वन्‍य  प्राणि सप्‍ताह पर बेस्‍ड था कंपटीशन

sudhanshu
Published on: 6 Oct 2018 2:57 PM GMT
Newstrack.com के फोटोजर्नलिस्‍ट आशुतोष त्रिपाठी को मिला पुरस्‍कार, वन्‍य  प्राणि सप्‍ताह पर बेस्‍ड था कंपटीशन
X

लखनऊ: नवाब वाजिद अली शाह प्राणि उद्यान और मोबाइलोग्राफर्स के संयुक्‍त तत्‍वाधान में वन्‍य प्राणि सप्‍ताह के अंतर्गत एक फोटो कंपटीशन का अयोजन किया गया था। जिसमें दो कैटेगरी में फोटो भेजनी थी। इनमें एक कैटेगरी मोबाइल और दूसरी कैटेगरी डीएसएलआर थी। प्रतिभागियों को इन कैटेगरीज में अपनी खींची हुई फोटो भेजनी थी। इन दोनों कैटेगरी में 250 लोगों ने प्रतिभाग किया था। जिसका परिणाम शनिवार को घोषित किया गया। इसमें newstrack.com के फोटोजर्नलिस्‍ट को डीएसएलआर कैटेगरी में सेकेंड प्राइज दिया गया।

ये रहा परिणाम

इस कंपटीशन के तहत बीते रविवार एक मोबीवॉक और फोटोवॉक का आयोजन किया गया था। जिसमें शिरकत करते हुए प्रतिभागियों को मोबाइल और कैमरे से फोटो खींचनी थीं। इसमें मोबीवॉक कैटेगरी में सुखप्रीत कौर को प्रथम पुरस्‍कार के रूप में 7000 रूपये की प्राइजमनी, मृदुल चौधरी को द्वितीय पुरस्‍कार और रूपेश मौर्या को तृतीय पुरस्‍कार दिया गया। मोबीवॉक कैटेगरी में ही शुभम यादव, आनंद कृष्‍णा और पूनम नायका को सर्टिफिकेट ऑफ मेंशन प्रदान किया गया।

वहीं फोटोवॉक में फोटोजर्नलिस्‍ट अजय कुमार को प्रथम पुरस्‍कार से नवाजा गया। उन्‍हें 7000 रूपये की प्राइजमनी प्रदान की गई। आशुतोष त्रिपाठी को द्वितीया पुरस्‍कार से नवाजा गया। उन्‍हें प्राइज मनी के तौर पर 5000 रूपये की धनराशि से सम्‍मानित किया गया। बिंदु अरोड़ा को तृतीय पुरस्‍कार से नवाजा गया। उन्‍हें तीन हजार रूपये की प्राइजमनी दी गई। वहीं मोहसिना खाना, संतोष वर्मा और शिवानी कालरा को सर्टिफिकेट ऑफ मेंशन प्रदान किया गया।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story