×

तीन तलाक:तलाक के मामले में हिंदुस्तान के मुसलमान सिर्फ कुरान के कानून को मानते हैं-आजम खान

तीन तलाक विल लोकसभा में पास हो गया और संभावना है कि राज्यसभा में सोमवार को पेश किया जा सकता है।तीन तलाक ​को लेकर देश भर में पक्ष -विपक्ष में स्वर उभर रहे है। विपक्ष इसे सिलेक्ट कमिटी के पास भेजने पर अड़ा है।

Anoop Ojha
Published on: 29 Dec 2018 8:59 AM GMT
तीन तलाक:तलाक के मामले में हिंदुस्तान के मुसलमान सिर्फ कुरान के कानून को मानते हैं-आजम खान
X

रामपुर: तीन तलाक विल लोकसभा में पास हो गया और संभावना है कि राज्यसभा में सोमवार को पेश किया जा सकता है।तीन तलाक ​को लेकर देश भर में पक्ष -विपक्ष में स्वर उभर रहे है। विपक्ष इसे सिलेक्ट कमिटी के पास भेजने पर अड़ा है।इसी बीच समाजवादी पार्टी के कददावर नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने तीन तलाक पर कहा, हिन्दू, मुस्लिम पर्सनल लॉ है। आप लाख कानून बनाइये, मानना तो हमें है, हम नहीं मानेंगे। जिन औरतों को नहीं रहना है शौहरों के साथ, वो आज भी नहीं रहतीं।

यह भी पढ़ें .......तीन तलाक बिल पर आजम खान ने कहा- कुरान के अलावा कोई और कानून मंजूर नहीं

समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने तीन तलाक बिल पास होने के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा और कहा कि सबसे बड़ी संवैधानिक कुर्सी पर बैठे व्यक्ति की पत्नी कहां फिर रही हैं? वह कहां रख रहे हैं अपने घर में, उनके बारे में तो कोई कानून नहीं आया? उन्होंने कहा कि हिन्दू, मुस्लिम पर्सनल लॉ है। आप लाख कानून बनाइये, मानना तो हमें है, हम नहीं मानेंगे। जिन औरतों को नहीं रहना है शौहरों के साथ, वो आज भी नहीं रहतीं।

यह भी पढ़ें .......राम मंदिर निर्माण पर विवादित बयान देना आजम खान को पड़ा भारी, कृष्णाराज ने बताया दिवालियापन

सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान ने लोकसभा में तीन तलाक को लेकर पास हुए बिल पर तंज कसते हुए कहा, हमारे कहने से कुछ होता तो मोदी जी पांच राज्य क्यों हार जाते?उन्होंने कहा,भई हम कहां कहते हैं कि आपके फेरे कैसे होंगे? आप कैसे तलाक देंगे, औरत को जिंदा रखेंगे, जलायेंगे क्या करेंगे? अब हम कैसे नमाज पढ़ेंगे? कैसे रोजा रखेंगे? कैसे शादी-ब्याह करेंगे कैसे तलाक लेंगे? उसमें पूरा एक प्रोसिजर कुरान में दिया हुआ है। हर मजहब का पर्सनल लॉ होता है। उन्होंने कहा ,तलाक के मामले में हिंदुस्तान के मुसलमान सिर्फ कुरान के कानून को मानते हैं।

यह भी पढ़ें .......आजम खान- राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनावों को बाद आएगा असली नतीजा

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story