×

मिर्जापुर: बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के शहर कोतवाली थाना अन्तर्गत बुंदेलखंडी निवासी बसन्त स्वर्णकार उम्र लगभग 40वर्ष है। आज कोतवाली देहात शाम को लगभग 7 बजे कुछ बदमाशो ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी और व्यापारी का कीमती सामान व पैसा लेकर फरार हो गए।

Aditya Mishra
Published on: 15 March 2019 4:19 PM GMT
मिर्जापुर: बदमाशों ने सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर की हत्या
X
फ़ाइल फोटो

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जनपद के शहर कोतवाली थाना अन्तर्गत बुंदेलखंडी निवासी बसन्त स्वर्णकार उम्र लगभग 40वर्ष है। आज कोतवाली देहात शाम को लगभग 7 बजे कुछ बदमाशो ने व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी और व्यापारी का कीमती सामान व पैसा लेकर फरार हो गए।

ये है पूरा मामला

मडिहान थाना क्षेत्र के बेलहरा मोड़ पर व्यापारी की दुकान है। वह हमेशा की तरह आज भी दुकान बन्द कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने निवास के लिए निकला और जाते समय आज शुक्रवार की शाम 7:00 बजे बरकछा पहाड़ी के ब्रेकर पर मोटरसाइकिल की गति धीमी होते ही बदमाशों ने पीछे से ताबड़तोड़ गोली बरसाने लगे।

गोली लगते ही व्यापारी सड़क पर गिरकर तड़पने लगा और जब तक राहगीर कुछ समझ पाते तब तक बदमाश नकद व सोने चांदी का आभूषण लेकर भाग निकले। सूचना पर पहुँची पुलिस इलाज के लिए अस्पताल ले गयी,किन्तु चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें...मिर्जापुर: न्यायालय से फाइल गायब होने पर तहसील में हंगामा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story