Gorakhpur

साल 2019 की शुरुआत से ही 70 से अधिक मेधा के छात्रों को उद्योग के क्षेत्र में प्रसिद्ध संगठनों में रोजगार मिला है। इस सफर को जारी रखते हुए हाल ही में छह और मेधा के छात्रों को रिलायंस जियो से ग्राहक संबंध कार्यकारी के प्रोफाइल के लिए लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के एक दिन बाद अंतिम प्रस्ताव मिला।

आपको बता दे, समाजवादी पार्टी  के नेता रामगोपाल यादव ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला किया है।

डुमरियागंज लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद जगदंबिका पाल 2014 में भाजपा के टिकट पर निर्वाचित हुए थे। इससे पहले 2009 के चुनाव में वे कांग्रेस से यहां के सांसद थे। 2014 में उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया और जीतकर दोबारा संसद पहुंच गये।

गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होली मनाने जनपद गोरखपुर आ रहे हैं। प्रशासन सीएम के रूट पर खाकी की पैनी नजर बनाए हुए है। सीएम रूट और सुरक्षा को लेकर खाकी ने खाका तैयार कर लिया है।

चिलुआताल इलाके के काजीपुर डोहरिया के रहने वाले अजीज की रविन्‍द्र से गहरी दोस्‍ती थी। रविन्‍द्र ने अजीज को पांच लाख रुपए उधार दिए थे, वो बराबर अजीज से रुपए वापस करने का दबाव बना रहा था। अजीज ने ये बात अपने दोस्‍त गुलाम सरवर को बताई। वो मरीजों के इलाज के लिए सेवा अस्‍पताल नाम का एनजीओ चलाता है। दोनों ने मिलकर रविन्‍द्र को रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बनाया था।

पूर्णिमा श्रीवास्तव गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढग़ोरखपुर-बस्ती मंडल में 12 और 19 मई को वोटिंग होगी। यहां की नौ सीटों में से सिर्फ कुशीनगर में कांग्रेस ने कुंवर आर.पी.एन. सिंह के नाम पर मुहर लगाई है। ऐसे में किसकी निष्ठा किसके साथ होगी, इसे लेकर खूब कयास लग रहे हैं। गोरखपुर-बस्ती मंडल में चुनाव …

गाड़ी में सवार 11 लोगों में 8 लोगों की मौत हो गई जिसमे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें लखनऊ के अस्पताल पी.जी.आई रेफर कर दिया गया है। 

पूर्णिमा श्रीवास्तव गोरखपुर: गोरखपुर-बस्ती मंडल की नौ सीटों पर सपा-बसपा गठबंधन की चुनावी रणनीति की पहली तस्वीर साफ होने के बाद बागियों की आहटें सुनी जाने लगी हैं। निषाद पार्टी और पीस पार्टी गठबंधन को आंखें दिखा ही रही है, तो सपा के पुराने दिग्गज भी अनदेखी को लेकर रणनीति ही नहीं नई राह तलाशने …

आरक्षण की मांग को लेकर गोरखपुर में एक विशाल हल्ला बोल मझवार आरक्षण रैली का आयोजन हुआ। इसका नेतृत्व निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व निषाद पार्टी नेता संजय निषाद व उनके पुत्र गोरखपुर से सदर सांसद प्रवीण निषाद ने नेतृत्व किया।

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच एक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। इसी दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने जूता निकाल लिया और बीजेपी विधायक की जमकर पिटाई की। इस मामले के सामने आने के बाद से दोनों नेताओं को लखनऊ तलब किया गया है।