×

दरोगा ने की होमगार्ड की पिटाई, मांगी 5000 रुपए की रिश्वत

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है जहां पर वर्दीधारी ने ही एक वर्दीधारी की पिटाई कर दी। और उसकी  वर्दी भी फाड़ डाली। मामला हरदोई के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का है।

SK Gautam
Published on: 25 March 2019 9:54 AM GMT
दरोगा ने की होमगार्ड की पिटाई, मांगी 5000 रुपए की रिश्वत
X
होमगार्ड शैलेन्द्र

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है जहां पर वर्दीधारी ने ही एक वर्दीधारी की पिटाई कर दी। और उसकी वर्दी भी फाड़ डाली। मामला हरदोई के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का है।

पीड़ित शैलेंद्र कुमार वर्मा थाना कोतवाली देहात हरदोई जनपद का रहने वाला है वर्तमान में कोतवाली शहर हरदोई में होमगार्ड के पद पर तैनात शैलेंद्र के किसी रिश्तेदार को देहात कोतवाली के दरोगा डीके सिंह के द्वारा कल देर रात पकड़ा गया था। पैरवी को लेकर होमगार्ड दरोगा के पास पहुंचा ही था और छुड़वाने की गुहार लगा रहा था कि कोतवाली देहात के दरोगा ने होमगार्ड से 5000 रुपए छुड़वाने की रिश्वत मांगी होमगार्ड के मना करने पर गाली गलौज की और साथ ही साथ होमगार्ड के साथ हाथापाई की और वर्दी भी फाड़ दी।

यह भी पढ़ें:-झारखण्ड से आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी पार्टी से निष्काषित, यहां जाने वजह…

सोमवार को इस पूरे मामले पर सभी होमगार्ड एकत्रित होकर लामबंद हुए और पुलिस कार्यालय का भी घेराव किया और अपनी मांगों को लेकर पुलिस अधीक्षक से आरोपी दरोगा डीके सिंह के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने के लिए भी गुहार लगाई है यदि आरोपी के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं होती है तो सभी होम गार्डों ने चुनाव का भी बहिष्कार करने की बात कही और चुनाव में ड्यूटी ना करने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें:-भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर की यह टिप्पणी !

SK Gautam

SK Gautam

Next Story