×

Kids Dress Competition In Lu Lu Mall: जन्माष्टमी को लेकर शानदार तैयारियां, 'किड्स ड्रेस कॉम्पटीशन' बनाएगी रंगीन शाम

Kids Dress Competition In Lu Lu Mall: जन्माष्टमी महोत्सव में लुलु मॉल में 'किड्स ड्रेस कॉम्पटीशन' जैसे आयोजन भी होंगे। जो युवाओं के साथ बच्चों का मन भी मोह लेंगे।

Shashwat Mishra
Published on: 17 Aug 2022 5:26 PM GMT
Kids Dress Competition In Lu Lu Mall: Great preparations for Janmashtami, will make Kids Dress Competition in the evening
X

जन्माष्टमी को लेकर Lu Lu Mall में किड्स ड्रेस कॉम्पटीशन: Photo- Social Media

Lucknow: राजधानी स्थित लुलु हाइपरमार्केट (LuLu Hypermarket) में जन्माष्टमी (Janmashtami 2022) को लेकर तैयारियां ज़ोरों-शोरों से चल रही हैं। इसको लेकर एक शानदार और मज़ेदार शाम का इंतजाम किया जा रहा है। इस जन्माष्टमी महोत्सव में लुलु मॉल में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन होगा, जो युवाओं के साथ बच्चों का मन भी मोह लेंगे। इसमें 'किड्स ड्रेस कॉम्पटीशन' जैसे आयोजन भी होंगे।

स्मार्ट लेआउट और बेस्ट डिजाइन

लूलू मॉल (Lu Lu Mall) ने अपने आधुनिक कला थीम के साथ डिजाइन और वास्तुकला उद्योग में एक बेंचमार्क स्थापित किया है। इस मॉल को यूके के जाने-माने आर्किटेक्ट्स द्वारा डिजाइन किया गया है। लूलू मॉल, लखनऊ को एक स्मार्ट स्पेस लेआउट और बुनियादी ढ़ांचे के साथ डिजाइन किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी लागत करीब 2 हजार करोड़ रूपये हैं।



मॉल में मिलती हैं ये सुविधाएं

लूलू मॉल में 300 से अधिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड हैं। फ़ैमिली एंटरटेनमेंट सेंटर (Family Entertainment Center) के साथ-साथ 1600 सीटर फ़ूड कोर्ट, जिसमें कई प्रकार के भोजन विकल्प हैं। मॉल की पार्किंग सुविधा में एक अत्यधिक परिष्कृत यातायात प्रबंधन प्रणाली और एक मल्टी लेवल कार पार्क शामिल है, जो सभी मंजिलों पर मॉल से सीधे जुड़ा हुआ है। कंपनी के मुताबिक, लुलु मॉल लखनऊ, लखनऊ और पड़ोसी शहरों के लोगों के लिए एक गंतव्य मॉल होगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story