×

सिर्फ मेला मत समझें कुंभ को, यहां बन रहे 18 हजार रोजाना किराए वाले कॉटेज

जनवरी में आरंभ हो रहे कुंभ को यदि आप सिर्फ धार्मिक अनुष्ठान या सिर्फ एक मेला मान रहे हैं तो आपकी सोच को बदल डालें। क्योंकि यहां ऐशोआराम के ऐसे इंतजाम किए गए हैं जो एक आम आदमी के लिए सपने से ज्यादा नहीं हो सकते। हम आपको बताते हैं कैसे 5 सितारा कॉटेज नजर आते हैं और क्या है इनमें खास...

Rishi
Published on: 14 Dec 2018 2:40 PM GMT
सिर्फ मेला मत समझें कुंभ को, यहां बन रहे 18 हजार रोजाना किराए वाले कॉटेज
X

प्रयागराज : जनवरी में आरंभ हो रहे कुंभ को यदि आप सिर्फ धार्मिक अनुष्ठान या सिर्फ एक मेला मान रहे हैं तो आपकी सोच को बदल डालें। क्योंकि यहां ऐशोआराम के ऐसे इंतजाम किए गए हैं जो एक आम आदमी के लिए सपने से ज्यादा नहीं हो सकते। हम आपको बताते हैं कैसे 5 सितारा कॉटेज नजर आते हैं और क्या है इनमें खास...

ये भी देखें :कुंभ के निर्माण कार्यों का लोकार्पण करने व तैयारियों का जायजा लेने 16 को प्रयागराज आयेंगे PM

महाराजा कॉटेज इंपोर्टेड कैनवस वाले वॉटर प्रूफ कॉटेज हैं जिनमें एसी, राजसी सजावट और कमोड के साथ सभी जरुरत की सुविधाएं हैं। 24 घंटे पावर सप्‍लाई, वाई-फाई के साथ ही शुद्ध भारतीय भोजन के साथ ही कॉन्‍टीनेंटल वेजिटेरियन भोजन भी मिलेगा।

कितना होगा किराया

महाराजा स्विस कॉटेज 18,000 रोजाना

डीलक्‍स स्विस कॉटेज 9,000 रोजाना

ये भी देखें :इस बार टोल फ्री कुंभ का आनंद लीजिए, देखिए शाही स्नान की भव्यता

कहां कितने कॉटेज

यूपी स्‍टेट टूरिज्‍म डिवेलपमेंट कॉर्पोरेशन जवाहर लाल नेहरू रोड, परेड, सेक्‍टर 1 मेला कैंपस में 20 महाराजा स्विस कॉटेज और 30 डीलक्‍स स्विस कॉटेज बना रहा है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story