×

फेसबुक और व्हाट्सएप पर डाली युवती की आपत्तिजनक फोटो, केस दर्ज

युवतियों का फेसबुक पर अपरिचित को मित्र बनाना कभी-कभी खतरनाक भी साबित हो सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी फेसबुक फ्रेंड की ही आपत्तिजनक फोटों फेसबुक और व्हाट्सएप पर डाल दी। युवती ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Jan 2019 7:16 AM GMT
फेसबुक और व्हाट्सएप पर डाली युवती की आपत्तिजनक फोटो, केस दर्ज
X

सहारनपुर: युवतियों का फेसबुक पर अपरिचित को मित्र बनाना कभी-कभी खतरनाक भी साबित हो सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी फेसबुक फ्रेंड की ही आपत्तिजनक फोटों फेसबुक और व्हाट्सएप पर डाल दी। युवती ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें.....अधिकारियों की मिलीभगत से हो रहा अवैध खनन, किसानों की भी फसल भी कर रहे बर्बाद

युवती ने पुलिस को बताई घटना

ये घटना कोतवाली सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ घटी है। उसने एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह से मिलकर बताया कि उसका देवबंद के भनेड़ा निवासी युवक से फेसबुक पर संपर्क हुआ था जिसके बाद उन दोनों में जान पहचान हो गई थी। युवती का आरोप है कि युवक ने उसके आपत्तिजनक फोटो फेसबुक और व्हाट्सएप पर डाल दिए।

यह भी पढ़ें.....सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा आज, प्रदेश के 18 मुख्यालयों पर बनाए गए 800 केंद्र

पुलिस ने दर्ज किया केस

इसका पता चलने पर जब उसने उससे शिकायत की तो वो गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़ित युवती ने एसपी सिटी से आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराकर कार्रवाई की मांग की। एसपी सिटी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ कोतवाली सदर बाजार में मामला दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर अशोक सोलंकी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story