पुलिस ने दो घंटे में पकड़ा ढाई लाख कैश, 11 वाहन सीज

आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर गुरुवार को एसएसपी के आदेश पर चलाये गए सघन वाहन चेकिंग में पुलिस ने दो घंटे के भीतर 11 वाहनों को सीज किया है।  पुलिस ने दो लाख 25 हजार रुपये नगद बरामद किये हैं।

लखनऊ: आदर्श आचार संहिता के मद्देनजर गुरुवार को एसएसपी के आदेश पर चलाये गए सघन वाहन चेकिंग में पुलिस ने दो घंटे के भीतर 11 वाहनों को सीज किया है।  पुलिस ने दो लाख 25 हजार रुपये नगद बरामद किये हैं।

जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारियों के नेतृत्व में विशेष अभियान के तहत पुलिस ने गुरुवार को छंदोईया निगोह टोल प्लाजा, हजरतगंज चौराहा, फतेह अली चौराहा, बाराबिरवा, कामता चौराहा, ऐशबाग चौराहा, समस्त चौराहे पर वाहन चेकिंग की।

इस दौरान क्षेत्राधिकारी चौक ने कामता चौराहे से चेकिंग के दौरान ढाई लाख रुपये बरामद किये। क्षेत्राधिकारी गोमतीनगर ने 107 वाहनों से काली फिल्म उतरवाई, 12 चालान व 12 सौ रुपये का शमन शुल्क वसूला गया। आलमबाग सीओ ने एक आल्टो कार सीज की है। कृष्णनगर में दस वाहन सीज किये गए हैं। मलिहाबाद में सात वाहनों को पुलिस ने सीज किया है। एसपी यातायात के मुताबिक, दो घंटे में पुलिस ने 11 वाहन सीज, 19 का चालान और 107 वाहनों से काली फिल्में उतारी है। इतना ही नहीं ढाई लाख का कैश भी बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें…आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे: दिल्ली की तरफ से आ रही कार ट्रक में घुसी, चार की मौत- एक गंभीर घायल