सुल्तानपुर: दबिश देने जा रही पुलिस की जीप पलटी, सिपाही घायल

वहीं घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार द्वारा उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। जेसीबी की मदद से गाड़ी को गड्ढे से निकाल कर थाने लाया गया।

सुल्तानपुर: यहां लखनऊ-बलिया नेशनल हाईवे पर दबिश देने जा रही पुलिस फोर्स की जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक सिपाही को गंभीर चोट आई, जिससे वो बेहोश हो गया। मामला मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर लपटा गांव के पास का है।

ये भी पढ़ें— पिंक चौकी में हुई प्रेमी युगल की शादी, जबकि प्रेमी नहीं था राजी

मोतिगरपुर थाने के शाहपुर लपटा गांव के पास हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार मोतिगरपुर थाने के उप निरीक्षक आनंद बिहारी सिंह, कांस्टेबल सत्येंद्र यादव, अजीत कुमार यादव व सिकंदर मुखबिर की सूचना पर मोतिगरपुर थाने की सरकारी जीप यूपी 44 जी 0351 को लेकर दबिश देने जा रहे थे। गाड़ी लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर स्थित शाहपुर लपटा गांव के फौजी गेट के पास पहुंची ही थी कि सामने से एक नीलगाय आकर गाड़ी से टकरा गयी।जिसे बचाने के चक्कर में अनियंत्रित गाड़ी सड़क के दाहिनी तरफ पेड़ से जा टकराई। जिससे गाड़ी का दायां भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गाड़ी वहां से खड्डे में चली गई। गाड़ी में सवार सिकंदर के सिर में गंभीर चोटें आई। शेष बाल-बाल बच गए।

ये भी पढ़ें— बीजेपी नेता के मानहानि मामले में केजरीवाल 30 को कोर्ट में होंगे पेश

सिकंदर का सीएचसी मोतिगरपुर में प्राथमिक उपचार चल ही रहा था कि देखने पहुंचे 100 डायल (मोटरसाइकिल) के साथी सिपाही यशवंत चोट को देख कर बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसे वहां मौजूद उपनिरीक्षक प्रमोद यादव उठाकर दूसरे कमरे में ले गए। जहां उसका भी प्राथमिक उपचार किया गया। सिकंदर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया।

वहीं घटना के संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार द्वारा उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। जेसीबी की मदद से गाड़ी को गड्ढे से निकाल कर थाने लाया गया।

ये भी पढ़ें— गाजा पट्टी से दागे गए 2 रॉकेट, इजरायल ने जवाबी कार्रवाई में की स्ट्राइक