×

The Gray Man: द ग्रे मन के सिक्वल में अविक सैन कि होगी वापसी, साउथ सुपरस्टार धनुष ने दी जानकारी

The Gray Man: अभिनेता धनुष ने इस बात की पुष्टि की है कि, वह वास्तव में रूसो ब्रदर की "द ग्रे मैन" के सीक्वल में वापसी करेंगे। वहीं इस बात की पुष्टि करते हुए धनुष ने एक वीडियो भी शेयर किया है.

Anushka Rati
Published on: 6 Aug 2022 1:52 PM GMT
X

Dhanush in The Gray Man sequel movie (image: social media)

The Gray Man: आपको बता दें कि, धनुष ने आज इस बात की जानकारी दी है कि, वह नेटफ्लिक्स के हिट शो "द ग्रे मैन" की अगली कड़ी में हत्यारे अविक सैन उर्फ द लोन वुल्फ के रूप में वापस आएंगे। साथ ही अभिनेता ने एंथनी और जो रूसो द्वारा निर्देशित एक्शन स्पेक्टेकल के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है, जिसका प्रीमियर 22 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर हुआ था।

वहीं धनुष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऑडियो क्लिप शेयर किया, जिसमें वह हॉलीवुड स्टार रयान गोसलिंग के सीआईए भाड़े के कोर्ट जेंट्री उर्फ सिएरा सिक्स को कड़ी चेतावनी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। "छः, यह लोन वुल्फ है, मैंने सुना है कि हम दोनों एक ही आदमी की तलाश में हैं। मैं आपको कुछ सलाह देना चाहता हूं, देखना बंद करो, आप अपना समय बर्बाद कर रहे हैं, क्योंकि अगर मैं उसे पहले ढूंढता हूं, तो आपके लिए कुछ भी नहीं होगा इसलिए तुम ढूंढो और अगर तुम उसे पहले ढूंढते हो, तो मैं तुम्हें ढूंढ लूंगा। इंडिविजुअल कुछ भी नहीं, "उन्होंने क्लिप में कहा।

बता दे कि ऑडियो क्लिप के साथ धनुष ने यह भी लिखा कि, "द ग्रे मैन ब्रह्मांड का विस्तार हो रहा है और सीक्वल आ रहा है ... लोन वुल्फ तैयार है, है ना?"

इसके अलावा आपको यह भी बता दें की "द ग्रे मैन" मार्क ग्रेनी के 2009 में आई सीरीज इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। यह सीआईए भाड़े के जासूस सिएरा सिक्स का परसुएंस करता है, जिसका किरदार रयान गोसलिंग ने निभाया था, जिसे उनके पूर्व सहयोगी लॉयड हैनसेन यानी क्रिस इवांस ने खोजा था। जासूसी एक्शन एंटरटेनर में रयान गोसलिंग, धनुष, क्रिस इवांस, एना डे अरमास, रेगे जीन पेज और जेसिका हेनविक ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

वहीं नेटफ्लिक्स और द रूसो ब्रदर्स ने एक स्पिन-ऑफ फिल्म की भी अनाउंसमेंट की है जो ओरिजनल फिल्म के ब्रह्मांड के विभिन्न एलिमेंट्स का पता लगाएगी। "द ग्रे मैन" के लिए दर्शकों की रिएक्शंस अनप्रेसेडेंट से कम नहीं है। वहीं इस फिल्म के लिए दुनिया भर के प्रशंसकों के उत्साह की सराहना करनी चाहिए। फिल्म में मौजूद सभी अद्भुत कैरेक्टर्स के साथ, हमने हमेशा ही द ग्रे मैन को एक एक्सटेंडेड गाइडलाइंस से ब्रह्मांड का हिस्सा बनाने का इरादा किया था, और हम इस बात से रोमांचित हैं कि नेटफ्लिक्स रयान के साथ एक नए सीक्वल का अनाउंसमेंट कर रहा है, साथ ही एक दूसरी स्क्रिप्ट जिससे हम एक्साइटेड हो रहे हैं और इस पर हम सभी जल्द ही बात करेंगे," रूसो ब्रदर्स ने एक ज्वाइंट बयान में कहा।

वहीं "द ग्रेट मैन" के लिए कैप्टन अमेरिका: विंटर सोल्जर, कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर, एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर और एवेंजर्स: एंडगेम जैसी मार्वल ब्लॉकबस्टर्स के लिए जानी जाने वाली फिल्म निर्माता जोड़ी, अगली कड़ी के लिए निर्देशक के रूप में वापसी करेगी, जिसे स्टीफन मैकफली द्वारा लिखा जाएगा वहीं स्पिन-ऑफ फिल्म स्क्रिप्ट राइटर पॉल वर्निक और रेट रीज़ द्वारा लिखी जाएगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story