×

Blast In Kabul Mosque: काबुल मस्जिद में धमाका, बिछ गईं लाशें, चीखते चिल्लाते लोगों से मचा हड़कम्प

Blast In Kabul Mosque: अफगान सुरक्षा सूत्र के हवाले से बताया गया है कि काबुल के उत्तर में एक मस्जिद में हुए विस्फोट में कई लोग शहीद हो गए और कई अन्य घायल हो गए।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 17 Aug 2022 5:37 PM GMT
Explosion in Kabul Mosque created a stir with people shouting death of many
X

काबुल मस्जिद में धमाका: Photo- Social Media

Blast In Kabul Mosque: अफगान मीडिया (afghan media) ने बुधवार को राजधानी काबुल में एक मस्जिद में विस्फोट (Blast In Kabul Mosque) की सूचना दी है, जिसमें कथित तौर पर कई नमाजी मारे गए या घायल हो गए हैं। अन्य सूत्रों के मुताबिक विस्फोट में कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई है जबकि 40 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

मरने वालों की संख्या कम से कम 20 हो गई

टोलो टीवी टेलीग्राम चैनल के मुताबिक अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के खीरखाने जिले में बुधवार शाम एक विस्फोट की आवाज सुनी गई। स्थानीय अफगान मीडिया ने बताया कि विस्फोट में काबुल के खीराबाद जिले में "अबूबकिर सेदिक" मस्जिद में इबादत करने वालों को निशाना बनाया गया। तालिबान के सुरक्षा अधिकारियों ने अभी तक इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

मस्जिद में हुए विस्फोट में कई लोग शहीद हो गए

अल जज़ीरा टीवी चैनल ने एक अफगान सुरक्षा सूत्र के हवाले से बताया है कि काबुल के उत्तर में एक मस्जिद में हुए विस्फोट में कई लोग शहीद हो गए और कई अन्य घायल हो गए। अल-जज़ीरा और अन्य मीडिया ने बताया है कि मरने वालों की संख्या कम से कम 20 हो गई है जबकि 40 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story