Vrish Ka Love Rashifal 17 December 2023 वृष राशि आज वाहन से सावधान रहें, जानिए कल का राशिफल क्या कहता है

Vrish Ka Love Rashifal 17 December 2023 वृष राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Update:2023-12-16 15:13 IST

Vrish Rashi 17  December 2023 :आनेवाला कल 17 दिसंबर 2023 रविवार मार्गशीर्ष माह शुक्ल पक्ष पंचमी कुंभ राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 17 दिसंबर 2023 रविवार कल की भविष्यवाणी...

17 December 2023 Ka Vrish Rashifal आज का वृष राशिफल

आज का वृष राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिनआज गृहस्थ जीवन में यदि कोई वाद विवाद चल रहा था, तो आपको उसे समाप्त करने की पूरी कोशिश करनी चाहिए. यदि आज आप किसी कारोबार को करेंगे, तो वह आपको भरपूर लाभ दे सकता हैभावनात्मक रूप से परेशान हो सकते हैं। परिवार में झगड़े बढ़ सकते हैं और सहयोगियों के साथ विवाद संभव है। विनम्रता एवं धैर्यशीलता के साथ वरिष्ठों से व्यवहार करना चाहिए। संपत्ति सम्बंधित मामलों में सावधानी से निपटने की आवश्यकता है और इस संबंध में आपको एक ठोस कदम उठाना चाहिए। माता की सेहत कुछ चिंता का कारण बन सकती है। वाहन चलाते समय अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है।

वृष राशि धन-संपत्ति ( Money) वृष राशि वाले आज ईट-सीमेंट की कारोबारियों को लाभ मिलेगा।

वृष राशि सेहत ( Health) वृष राशि के जातक परिवार में किसी के स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

वृष राशि करियर ( Career) वृष राशि के जातक मल्टी नेशनल कंपनी में नौकरी और अच्छा पैकेज खुशी देगा।

वृष राशि आज का लव राशिफल (Love) वृष राशि के जातक प्यार में साथी धोखा दे सकता है, सावधान रहें।

वृष राशि परिवार ( Family) वृष राशि के जातक आज जातक को निजी रिश्तों में तनाव मिलेगा।

वृष राशि का उपाय ( Remedy) वृष राशिवाले आज मंदिर दर्शन करने जाये।

वृष राशि पूर्वाभास (Forecast) वृष राशि वाले जातक विदेश में रहने वाला मित्र आपको निमंत्रण देगा।

वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9

                                                                                 आनेवाला कल 18 दिसंबर 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 18 दिसंबर 2023 सोमवार मार्गशीर्ष माह शुक्ल पक्ष षष्ठी तिथि कुंभ राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 18 दिसंबर2023 सोमवार कल की भविष्यवाणी...

कल का वृष राशिफल 18 दिसंबर 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow)

इस राशि के जातक कल का दिन अपने व्यापार में कुछ नए साहस करेंगे, जिनमें मुनाफा हो सकता है। बाज़ार का रुख देखकर कमोडिटी व शेयर में निवेश करना चाहते हैं, तो आज आप कर पाएंगे। वाहन खरीदना चाहते तो इच्छा पूर्ण होगी।

 राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News