Bollywood Top 10 News: पढ़ें बॉलीवुड की दिन भर की बड़ी खबरें, सोनू निगम से बतमीजी से लेकर हेरा फेरी 3 की शूटिंग तक सारी अपडेट यहां

Bollywood Top 10 Trending News: आइये जानते हैं आज पूरे दिन माया नगरी से क्या खबरें आईं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कौन कौन सी 10 बड़ी खबरें रहीं।

Update:2023-02-21 20:10 IST

Bollywood Top 10 News (Image Credit-Social Media)

Bollywood Top 10 Trending News: बॉलीवुड की टॉप 10 ख़बरों के साथ रहिये अपडेटेड। जुड़े रहिये हमारे चैनल न्यूज़ट्रैक के साथ। आइये जानते हैं आज पूरे दिन माया नगरी से क्या खबरें आईं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कौन कौन सी 10 बड़ी खबरें रहीं।

1) मुंबई में एक कॉन्सर्ट के दौरान गायक सोनू निगम से हुई मारपीट, विधायक के बेटे के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Sonu Nigam (Image Credit-Social Media)

 मुंबई में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान मशहूर गायक सोनू निगम के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुए झगड़े में विधायक के बेटे ने कथित तौर पर गायक को धक्का दे दिया और उनके दो साथियों से मारपीट भी की। पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी कि चेंबूर जिमखाना में सोमवार रात गायक के लाइव कॉन्सर्ट के बाद हुई इस घटना में सोनू निगम का एक सहयोगी घायल हो गया। इसके बाद सिंगर द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर, चेंबूर पुलिस ने स्थानीय शिवसेना विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे स्वप्निल फटरपेकर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 337 (कारण) के तहत FIR दर्ज कर ली है।

2) अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल का एकबार फिर चलेगा जादू, हेरा फेरी 3 की शूटिंग हुई शुरू

Hera Pheri 3 (Image Credit-Social Media)

 बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो गयी है वहीँ अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने को तैयार हैं अपने उसी मैजिक के साथ। जी हैं भारत की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी, हेरा फेरी 3 में राजू, श्याम और बाबूराव के रूप में एक बार फिर ये तिगड़ी कमाल करने के लिए आने वाली है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

3) शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर ने 1000 करोड़ रुपये के क्लब में मारी एंट्री

Pathaan (Image Credit-Social Media)

 पठान लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और फिल्म ने अपने 27वें दिन 1000 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है इसके साथ ही ये फिल्म पांचवीं ऐसी भारतीय फिल्म बन गई है जिसने इस अकड़े को छूआ है। सिनेमाघरों में लगभग एक महीने के बाद भी, शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर असाधारण सफलता देख रही है। फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और धीरे-धीरे घरेलू स्तर पर शीर्ष हिंदी भाषा की फिल्म बनने की ओर भी बढ़ रही है। पठान इस हफ्ते नई रिलीज, कार्तिक आर्यन की शहजादा और मार्वल की एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया को भी कड़ी टक्कर दे रही है और ये दोनों ही फिल्मे पठान के कलेक्शन पर कोई भी असर छोड़ती नहीं दिख रहीं हैं।

4) कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का वेडिंग सॉन्ग 'रांझा' हुआ रिलीज

Full View

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की फेयरीटेल वेडिंग में प्ले किए गए रांझा गाने के रिवाइज्ड वर्जन को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई पहले की एक क्लिप में, कियारा के जयमाल के लिए आते और सिद्धार्थ की ओर चलने के दौरान बजाया गया गाना। ये इस कपल का वेडिंग सांग है जिसे अब रिलीज़ कर दिया गया है। गौरतलब है कि दोनों की शादी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी। बता दें ये गाना दोनों की फिल्म शेरशाह का रांझा गाने का रिवाइज्ड वर्जन है। जिसे यूट्यूब पर रिलीज़ करते हुए कैप्शन दिया गया है। “तब से जब वो शेरशाह के रील-लाइफ लवबर्ड थे , कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी इस केमिस्ट्री को फिर से परिभाषित किया है। उस से रांझा को अपना वेडिंग सांग बनाने तक, कपल ने सभी कपल गोल्स को पार कर लिया है और वाकई में दिखाया है कि "रांझा" का क्या मतलब है। गाने के नए वर्जन को जसलीन रॉयल ने कंपोज किया है। अन्विता दत्त और श्रद्धा सहगल ने प्रेरणा अरोड़ा और अश्विनी बसोया द्वारा गाए गए ट्रैक को लिखा है।

5) कपिल शर्मा शो पर पहुंचे अक्षय कुमार, एक्ट्रेस मौनी रॉय, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सोनम बाजवा भी दिखीं साथ 

द कपिल शर्मा शो का आने वाला वीकेंड स्पेशल एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है! शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस मौनी रॉय, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सोनम बाजवा के साथ बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। अक्षय जल्द ही सोनम, मौनी, दिशा और नोरा के साथ द एंटरटेनर्स टूर के लिए उत्तरी अमेरिका जाएंगे। उसी को बढ़ावा देने के लिए, टीम द कपिल शर्मा शो में अपने सबसे फैशनेबल लुक में दिखाई दी। अपकमिंग एपिसोड के एक प्रोमो में, अक्षय होस्ट-कॉमेडियन कपिल शर्मा के ड्रेसिंग सेंस का मज़ाक उड़ाते हुए और नोरा के साथ उनके 'मैचिंग आउटफिट्स' को लेकर फ्लर्ट करने के लिए उनकी टांग खिंचाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

6) राखी सावंत ने पैपराजी के सामने खुद को मारा थप्पड़, बोलीं मैं भी फ्रिज मैं जाने वाली थी.. लेकिन बच गई'

राखी सावंत मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए अपना आपा खो दिया और कैमरे के सामने खुद को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। रोते हुए राखी कहती रही, 'मैंने आदिल से प्यार क्यों किया?', इस दौरान वो खुद को मार रही थी। राखी ने आरोप लगाया कि उनका भी कुछ लड़कियों की तरह दुर्भाग्य हो सकता था, जिनकी लाश भी रेफ्रिजरेटर में मिल सकती थीं। राखी ने आगे कहा कि , 'मैं भी फ्रिज मैं जाने वाली थी.. लेकिन बच गई'।

7) सानिया मिर्जा-शोएब मलिक के 'तलाक' की ख़बरों पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने आखिरकार किया रियेक्ट

Sania Mirza-Shoiab Malik (Image Credit-Social Media)

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की अनबन की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में तो यहां तक ​​दावा किया गया कि इसकी वजह शोएब और पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर की नजदीकियां हैं। अब, शोएब अख्तर द्वारा होस्ट किए गए एक चैट शो के दौरान, आयशा ने ये कहते हुए सभी अफवाहों को खारिज कर दिया कि, 'मैं कभी भी एक शादीशुदा या कमीटेड शख्स के प्रति आकर्षित नहीं होऊंगी। हर कोई मुझे जानता है और ये बिना मेरे रियेक्ट किये ही आगे बढ़ने लगता है'। इससे पहले आयशा ने कहा था कि वह सानिया और शोएब का बहुत सम्मान करती हैं और वो और पाकिस्तानी क्रिकेटर अच्छे दोस्त हैं और कहा कि दुनिया में ऐसे रिश्ते भी होते हैं। 

8) नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नौकरानी ने एक्टर से मांगी माफी, अभिनेता की पत्नी आलिया को बताया झूठा

Nawazuddin Siddiqui (Image Credit-Social Media)

 बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की हाउस हेल्प सपना रॉबिन मसीह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो अभिनेता से माफी मांगतीं हुई देखी जा सकती है। नई क्लिप में, वो दावा करती है कि उसने सिद्दीकी के खिलाफ जो भी आरोप लगाया, वो दबाव में आकर लगाया था। वो आगे दावा करती है कि एक्टर के खिलाफ उनकी पत्नी आलिया द्वारा दायर सभी मामले झूठे हैं।

9) उर्फी जावेद ने चोरी छिपे वीडियो बनाते शख्स को पकड़कर निकला गुस्सा, वीडियो में अलग रूप में नज़र आईं एक्ट्रेस

उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड लुक और हॉट अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहतीं हैं लेकिन इस बार उर्फी अपनी हॉटनेस की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो एक शख्स को बुरी तरह से फटकारती नज़र आ रहीं हैं। उनका एक वीडियो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो एक शख्स से लड़ते हुए नज़र आ रहीं हैं। उर्फी एक शख्स से उनका वीडियो बनाने को लेकर लड़तीं नज़र आ रहीं हैं। दरअसल हुआ कुछ यूँ कि सेट पर एक शख्स ने उर्फी का एक वीडियो बना लिया। जबकि एक्ट्रेस ने अपने टीम मेंबर्स को सख्त हिदायत दी थी कि कोई भी उनका वीडियो न बनाये। लेकिन इस शख्स ने उनका चोरी छिपे वीडियो बना लिया। वहीँ जैसे ही उर्फी ने ये देखा वो गुस्से में आग बबूला हो उठीं। इसके बाद उन्होंने उस शख्स का फोन छीन लिया और अपने टीम मेंबर से उसका फ़ोन चेक करने को कहा और पूछा कि देखो इसमें वीडियो है कि नहीं। इसके बाद फ़ोन चेक करने पर पता चलता है कि उस शख्स ने उर्फी का वीडियो बनाया था इसपर उर्फी कहतीं हैं कि जब उन्हें बोला गया था कि वीडियो नहीं बनेगा तो फिर क्यों बन रहा है। फिर वो उस वीडियो को डिलीट करने को कहतीं हैं और टीम मेंबर उसे डिलीट कर देता है।

10) तू झूठी मैं मक्कार फिल्म के लेटेस्ट रिलीज़ सांग के साथ रणबीर, श्रद्धा ने हमें एक नया होली एंथम दिया

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म- तू झूठी मैं मक्कार से 2 पेप्पी ट्रैक रिलीज़ होने के बाद, निर्माताओं ने अब फिल्म का होली एंथम- शो मी द ठुमका रिलीज कर दिया है। इसमें रणबीर और श्रद्धा को पहले जैसा डांस करते हुए देखा गया है और कहने की जरूरत नहीं है कि इस गाने को पहले से ही सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा पसंद किया जा रहा है। श्रद्धा कपूर ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। उन्होंने लिखा, "थोड़ा लटका झटका, फुल-ऑन नैन मटक्का #ShowMeTheThumka सॉन्ग आउट नाउ!!! #TuJhoothiMainMakkaar 8 मार्च को सिनेमाघरों में।"

Tags:    

Similar News