Salman Khan नहीं होस्ट करेंगे Bigg Boss 18, वजह आई सामने

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन नई नई अपडेट सामने आ रही हैं, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 18 सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-31 09:34 GMT

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: कलर्स पर आने वाले शो बिग बॉस 18 की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी है, अक्टूबर महीने में बिग बॉस शुरू होने वाला है और दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है, बिग बॉस 18 को लेकर आए दिन नई नई अपडेट सामने आ रही हैं, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 18 सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे, जी हां! जहां ज्यादातर दर्शक इस शो को सलमान खान की वजह से ही देखते हैं, वहीं अब बिग बॉस 18 को लेकर आई इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है, आइए बताते हैं कि आखिर कार सलमान खान बिग बॉस 18 क्यों होस्ट नहीं करेंगे।

बिग बॉस 18 में नहीं होंगे सलमान खान

बिग बॉस टेलीविजन का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो माना जाता है, क्योंकि इस शो में इतना लड़ाई झगड़ा होता है, जिसकी खूब चर्चा होती है, कभी-कभी विवाद इतना बढ़ जाता है कि घर के बाहर फैंस आपस में भिड़ पड़ते हैं। बिग बॉस शो की सबसे अच्छी बात दर्शकों को जो लगती है वह है वीकेंड के वॉर, जी हां! जब सलमान खान वीकेंड के वॉर पर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं, तो दर्शक उसे खूब एंजॉय करते हैं। वहीं अब सुनने में आया है कि सलमान खान बिग बॉस 18 होस्ट नहीं करेंगे, जी हां! उन्होंने "बिग बॉस ओटीटी" का तीसरा सीजन भी होस्ट नहीं किया था, वहीं अब कहा जा रहा है कि वे बिग बॉस का 18वां सीजन भी होस्ट नहीं करेंगे। कई रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की हेल्थ सही नहीं है, जिसकी वजह से वे बिग बॉस 18 को होस्ट नहीं करेंगे, यकीनन इस खबर ने बिग बॉस लवर्स को परेशान कर दिया होगा, हालांकि हम उनको बता दें कि अभी से निराश होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अभी मेकर्स द्वारा ऑफिशियल जानकारी सामने आना बचा हुआ है।

इन कंटेस्टेंट्स के नाम आ रहें सामने

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, जी हां! डॉली चायवाला से लेकर दिग्विजय राठी जैसे जाने माने लोगों का नाम सामने आ रहा है। इनके साथ ही जन्नत जुबेर, फैजू, रीम शेख, शहीर शेख, धीरज धूपर, स्त्री 2 के सर कटा यानी कि सुनील कुमार को भी बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया गया है, देखा वाकई बेहद दिलचस्प होने वाला है कि बिग बॉस 18 में कौन-कौन नजर आएगा।

Tags:    

Similar News