मेरठ में दिनदहाड़े बदमाशों ने बैंककर्मी को गोली मारी

सूचना पर एसएसपी नीतिन तिवारी भी हॉस्पिटल में पहुंचे और फिर घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। स्थानीय भाजपा विधायक सोमेन्द्र तोमर ने भी साथी कार्यकर्तओं के साथ घायल का हालचाल पता करने अस्पताल पहुंचे।

Update:2019-03-03 16:04 IST

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के शास्त्रीनगर में आज सुबह हथियारबंद बदमाशों ने सरेबाजार व्यापारी के बेटे को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना से इलाके के व्यापारियों में गहरा आक्रोश व्याप्त है।

ये भी पढ़ें- #अभिनंदन ! क्रेडिट लेने की होड़ में सलमान खुर्शीद ने कहा कुछ ऐसा

पुलिस के अनुसार शास्त्री नगर के सेंट्रल मार्केट में लूटपाट करने आये तीन हथियारबंद बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर आभूषण व्यापारी के बेटे अमित वर्मा पर गोलियां चला दी। एक गोली उनके एक हाथ और एक मुंह पर लगी है। बदमाशों को वारदात करते देख कुछ ही दूरी पर काम करने वाले मजदूरों ने इसका विरोध किया लेकिन बदमाश उन्हें भी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अमित वर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया। अमित वर्मा इलाहाबाद बैंक में क्लर्क हैं। जबकि उनके पिता सर्राफ हैं।

ये भी पढ़ें- रामपुर: पिकअप की टक्कर से कांवड़िए की मौत, हंगामा

सूचना पर एसएसपी नीतिन तिवारी भी हॉस्पिटल में पहुंचे और फिर घटनास्थल का निरीक्षण भी किया। स्थानीय भाजपा विधायक सोमेन्द्र तोमर ने भी साथी कार्यकर्तओं के साथ घायल का हालचाल पता करने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने एसएसपी से घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने की मांग की है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें- अमेठी: PM के रैली स्थल पर दम तोड़ता दिखा बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ का ‘अभियान’

Tags:    

Similar News