भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रत्यूषमणि त्रिपाठी की मौत, परिजनों ने कहा-पुरानी रंजिश में हुई हत्या

Update:2018-12-04 10:28 IST

लखनऊ: भाजपा युवा मोर्चा के वरिष्ठ कार्यकर्ता प्रत्यूषमणि त्रिपाठी की मौत से नाराज़ लोगों ने डीएम लखनऊ कौशलराज शर्मा को घेर कर नारेबाज़ी और ज़बरदस्त हंगामा किया।

बता दें कि बादशाहनगर महानगर में सड़क किनारे प्रत्यूषमणि त्रिपाठी ज़ख़्मी हालत में मिले थे। पुलिस प्रत्यूषमणि त्रिपाठी की मौत एक्सीडेंट से बता रही है। जबकि परिजन पुरानी रंजिश में हत्या बता रहे हैं। ट्रामा सेण्टर में इलाज के दौरान त्रिपाठी की मौत हुई है। वहीं इस मामले में एसएसपी लखनऊ को सस्पेंड करने की मांग की जा रही है।

ये भी पढ़ें— नेशनल हेराल्ड: SC में सोनिया-राहुल की याचिका पर हो सकती है अंतिम बहस

प्रत्यूषमणि की पत्नी प्रतिमा त्रिपाठी ने इस मामले में हत्या की प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने के संबंध में पत्र लिखा है जिसमें बताया गया है कि इस घटना के पूर्व भी 25 नवम्बर 2018 को सलमान शीबू अदनान ध्रुव वर्मा रोहित सिंह अपने 20 25 अन्य साथियों के साथ उनके घर में घुसकर गाली गलौज मारपीट व जान से मारने की धमकी दी थी।जिसकी प्राथिमिकी केसरबाग कोतवाली में दर्ज है। इस घटना के बाद से ही प्रत्यूषमणि त्रिपाठी भयभीत थे।

ये भी पढ़ें—बुलंदशहर हिंसा : 4 गिरफ्तार, बजरंग दल के जिला संयोजक को बनाया मुख्य आरोपी

मेरे पति ने मुझे बताया कि उपर्युक्त लोगो ने मिलकर मेरे उपर चाकुओं से हमला कर फरार हो गए। उन्होंने पत्र में अपने और अपने परिवार को आजीवन सुरक्षा हेतु शसस्त्र सुरक्षाकर्मी दिए जाने की भी मांग की है।

Tags:    

Similar News