लखनऊ: लूट व दोहरी हत्या के खुलासे के लिए व्यापारी मुख्यमंत्री से मिले

लखनऊ के कृष्णानगर में कारीगर व गार्ड की हत्या के बाद ज्वैलर्स लूट के मामले में आक्रोशित व्यापारी रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। मुख्यमंत्री ने एसएसपी कलानिधि नैथानी को जमकर फटकार लगाई साथ ही मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता के लिए पांच-पांच लाख रुपये देने की घोषणा की।

Update:2019-03-03 18:35 IST

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर में कारीगर व गार्ड की हत्या के बाद ज्वैलर्स लूट के मामले में आक्रोशित व्यापारी रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले। मुख्यमंत्री ने एसएसपी कलानिधि नैथानी को जमकर फटकार लगाई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले का जल्द से जल्द अनावरण करके अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाय। किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

मुख्यमंत्री ने व्यापारियों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके साथ ही मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता के लिए पांच-पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री के साथ पुलिस के महानिदेशक ओपी सिंह भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि कृष्णानगर स्थित आरके ज्वैलर्स की दुकान में शनिवार देर रात हथियारों से लैस बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर करते हुए दुकान से साढ़े चार लाख रकम लूट ली। ज्वैलर्स राजीव कुमार के मुताबिक बदमाशों की गोली से एटीएम बूथ के गार्ड देशराज और कर्मचारी गुड्डू की मौत हो गयी है और चार कर्मचारी घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें...लखनऊः मोहान रोड पर दबंगों ने पेट्रोल पंप कर्मी से पैसों से भरा बैग लूटा

Tags:    

Similar News