शर्मनाक: यहां दिव्यांग ने मासूम के साथ किया रेप, हत्या के बाद शव को दफनाया

कानपुर में दो दिनों से लापता चल रही बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है। बच्ची का रेप करके उसके शव को खेत में दफना दिया गया था। पुलिस ने गांव के ही एक दिव्यांग को शक के आधार पर पकड़ा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपना जुर्म भी अब कुबूल कर लिया है।

Update:2019-03-01 18:56 IST

कानपुर: कानपुर में दो दिनों से लापता चल रही बच्ची का शव बरामद कर लिया गया है। बच्ची का रेप करके उसके शव को खेत में दफना दिया गया था। पुलिस ने गांव के ही एक दिव्यांग को शक के आधार पर पकड़ा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपना जुर्म भी अब कुबूल कर लिया है।

ये भी पढ़ें...उन्नाव रेप केस: किशोरी-उसकी मां का भी नाम चाचा के खिलाफ दर्ज FIR में शामिल

ये है पूरा मामला

रसूलाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में क्लास थर्ड में पढ़ाई करने वाली एक 7 वर्षीय छात्रा बीते बुधवार को अचानक घर के बाहर से लापता हो गयी थी। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। लेकिन उसका कही कुछ भी पता नहीं चला। मृतका के परिजनों ने रसूलाबाद थाने में बच्ची की लापता होने की सूचना दी। लेकिन पुलिस ने इस सूचना पर उदासीनता दिखाई।

छात्रा के परिजन दो दिनों तक थाने के चक्कर लगाते रहे। जब परिजनों ने शुक्रवार को थाने में हंगामा किया तो पुलिस जग गई। मृतका के परिजनों के कहने पर गांव में रहने वाले मलखान को गिरफ्तार किया।जब पुलिस ने मलखान से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी वारदात कुबूल कर लिया।

ये भी पढ़ें...बहराइच: शादी समारोह से मासूम का अपहरण कर किया रेप , तनाव के बाद फोर्स तैनात

वहीं इस मामले में मृतका के चाचा ने बताया कि बच्ची स्कूल से लौट कर आई थी। वह दादी से शौच जाने की बात कह निकली थी।इसके बाद जब बच्ची शौच कर गई तो इसके बाद वो वापस लौट कर नही आई। हमने बच्ची की बहुत तलाश की लेकिन जब वो नहीं मिली तो हमने इसकी शिकायत पुलिस से की थी।

पुलिस दो बार जांच करने के लिए आई लेकिन लेकिन उसको सफलता नहीं मिली। जब हमारे कहने पर उसने गांव के ही विकलांग मलखान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब जाकर इस घटना का खुलासा हुआ।

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने सख्ती से मलखान से पुछताछ की तो उसने बताया कि बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद उसे खेत पर दफनाया है। उसने बताया कि हत्या करने के बाद पिता बालक राम और चाचा विश्वनाथ की इस काम में मदद ली थी।

वहीं कानपुर देहात के अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार के मुताबिक यह बच्ची दो दिनों से लापता थी। परिजनों ने इसकी शिकायत रसूलाबाद थाने में की थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हमने परिजनों के कहने पर गांव के ही एक युवक को गिरफ्तार किया था।

जिसमें घटना का खुलासा हुआ और बच्ची का शव बरामद हो गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें...वाराणसी: विदेशी महिला के साथ अवैध गाइड ने किया रेप, मचा हड़कंप

Tags:    

Similar News