मेरठ में दोस्त ने की दोस्त की गोली मारकर हत्या, पुरानी दुश्मनी बताई जा रही वजह

Update:2019-04-13 18:34 IST

मेरठ: पश्चिमी यूपी में प्रथम चरण का मतदान समाप्त होने के बाद अपराधियों ने अपना खूनी खेल शुरू कर दिया है, जहाँ पर मेरठ देहात के सरधना थानाक्षेत्र के गांव भलसौना में बदमाश ने अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें.....जलियांवाला हत्याकांड पर ब्रिटेन उच्चायुक्त ने मांगी माफी, लिखा शर्मनाक थी घटना

गोली मारने के बाद बदमाश तुरंत फरार हो गया| बदमाश का नाम सन्नी बताया जा रहा है, जोकि कुख्यात योगेश भदौड़ा गैंग का सदस्य है और इसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें.....किश्तवाड़ में संघ नेता और उनके सुरक्षाकर्मी की हत्या, भाजपा ने की निंदा

दरअसल, गाजियाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव सैदपुर निवासी 24 वर्षीय अंकित पुत्र मित्र सेन दो दिन पहले ही सरधना में अपने मामा के गांव भलसौना आया था पहले भी अंकित अपने मामा के घर आता रहता था| वारदात उसी दिन रात में हुई जब भलसौना गांव में वर्षों से लगने वाले सीकरी माता के मेले में अंकित भी गया था।

यह भी पढ़ें.....राजनीतिक और पुरानी रंजिश में BJP नेता के भाई की हत्या

उसी वक़्त मेले के बाहरी हिस्से में दुकानों के पास अंकित का दोस्त जिसका नाम सन्नी है, वह घात लगाये बैठा हुआ था और उसने पुराने विवाद के चलते अपने तीन साथियों के साथ मिलकर अंकित पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। हमलावर मौके से ही फरार हो गए।

यह भी पढ़ें.....गौरव हत्याकांड में आरोपी प्रोफेसर गिरफ्तार, मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज घायल

इस बीच चीख पुकार के चलते मेले में भगदड़ मच गई। और घटना की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। हमलावरों की पहचान भलसौना गांव निवासी सगे भाई सनी व गुड्डू पुत्र ओमवीर और कुलदीप पुत्र चंदपाल के रुप में हुई है पुलिस ने तीनों हत्यारोपितों को कुख्यात योगेश भदौड़ा गैंग का शूटर बताया गया है।

Tags:    

Similar News