भतीजी के कथित प्रेम में पागल चाचा ने कर दी अपने ही सगे भाई की हत्या

यूपी के मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र के गांव रिठानी में भतीजी के कथित प्रेम में पागल एक चाचा ने अपने ही सगे बड़े भाई की हत्या कर दी। बाद में उसके शव को झाड़ियों के अंदर छिपाकर फूंक दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर आज सुबह पुलिस ने बोरे में बंद अधजला शव बरामद किया।

Update:2018-12-29 13:34 IST
प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र के गांव रिठानी में भतीजी के कथित प्रेम में पागल एक चाचा ने अपने ही सगे बड़े भाई की हत्या कर दी। बाद में उसके शव को झाड़ियों के अंदर छिपाकर फूंक दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर आज सुबह पुलिस ने बोरे में बंद अधजला शव बरामद किया।

ये भी पढ़ें...मेरठ में लूट के विरोध पर दिल्ली पुलिस के सिपाही की हत्या

प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस का कहना है कि मृतक की बेटी और छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। हत्यारोपी चाचा-भतीजी के बीच अवैध संबंध थे, जिसको लेकर कई बार झगड़ा भी हो चुका था।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मूल रूप से खतौली के मनफोड़ा गांव निवासी 45 वर्षीय आशीष पुत्र रामभूल करीब 9 साल से परतापुर थाना क्षेत्र के गांव रिठानी में किराए के मकान में रह रहा था।

ये भी पढ़ें...मेरठ में खाकी की शर्मनाक करतूत, विधवा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

उसके साथ छोटा भाई अजय उर्फ नेता और 17 वर्षीय बेटी भी रहते थे। अजय के अपनी 17 वर्षीय भतीजी के साथ अवैध संबंध थे। आशीष की पत्नी करीब 10 साल पहले उसे छोड़कर मथुरा रहने लगी थी। मृतक की बेटी के अपने चाचा अजय के साथ अवैध संबंध थे।

मृतक की बड़ी बेटी ने पुलिस को बताया कि करीब एक महीने पहले बहन और चाचा ने एक साथ रहने का फैसला कर लिया था। जिसको लेकर खूब हंगामा और झगड़ा हुआ था।

आज सुबह घर के सामने ही झाड़ियों में आशीष का शव बोरे में बंद अधजली अवस्था मे मिला। आस-पड़ोसियों ने घर में देखा तो उसकी बेटी व भाई फरार मिले। पुलिस के मुताबिक मृतक की बेटी और छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। हत्यारोपी चाचा-भतीजी के बीच अवैध संबंध थे, जिसको लेकर कई बार झगड़ा भी हो चुका था।

ये भी पढ़ें...मेरठ विकास प्राधिकरण की जल्दबाजी आंवटियों के लिये बनी जी का जंजाल

Tags:    

Similar News