Poster in Meerut: भाजपा कार्यकर्ताओं का आना मना है, थाने पर लगा पोस्टर, योगी ने पहले ही दिया था अल्टिमेटम

Meerut: जनपद के मेडिकल थाने में लगे एक बैनर का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल बैनर में लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने पर आना मना है

Report :  Sushil Kumar
Update: 2022-05-27 17:22 GMT

फोटो- ट्विटर। 

Poster in Meerut: जनपद के मेडिकल थाने (medical station in meerut) में लगे एक बैनर का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल बैनर में लिखा है कि भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Worker) का थाने पर आना मना है। थाने की दीवार में लगे बैनर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामले ने उस समय तूल पकड़ा जब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) ने मेरठ के मेडिकल थाने (medical station in meerut) की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ऐसा पहली बार हुआ है इन पांच-छह सालों में सत्तापक्ष के लोगों का आना मना हुआ।

थानों में ये है उप्र की भाजपा सरकार (BJP Government) का बुलंद इक़बालही अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के ट्वीट के बाद तो पुलिस विभाग में खलबली मच गई। शुरु में इस मामले में चुप्पी साधे पुलिस अधिकारियों को देर शाम को वायरल वीडियों के संबंध में स्पष्टीकरण जारी करना पड़ा। बता दें कि वायरल वीडियों में थाने में एक पोस्टर लगा हुआ है, जिस पर 'भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है' लिखा हुआ है। पोस्टर में आगे थाना प्रभार संतशरण सिंह का नाम लिखा हुआ है।

मेडिकल थाना क्षेत्र से हुआ पोस्टर वायरल: एसएसपी

एसएसपी प्रभाकर चौधरी (SSP Prabhakar Choudhary) ने बताया कि दोपहर में मेडिकल थाना क्षेत्र से एक पोस्टर वायरल हुआ है, जिसके संबंध में यह पता चला है कि आज करीब दो बजे के आसपास एक पारिवारिक विवाद था देवर-भाभी के बीच में दुकान में कब्जा कराने को लेकर जिसमें कुछ समझौते की बात चल रही थी। इसी बीच एक पक्ष के समर्थन में कुछ असामाजिक तत्व आ गए, जिन्होंने दबाव डालना शुरु कर दिया। साथ ही थाने की पुलिस थी जिसके द्वारा समझाने का प्रयास किया गया।

थाने में भी चस्पा पोस्टर

इसी बीच इसी भीड़ में से एक अन्य व्यक्ति 20 मिनट बाद एक पोस्टर लेकर आया, जिसको थाने में चस्पा कर दिया। इसमें एक राजनैतिक पार्टी के लोगों का थाने में प्रवेश वर्जित है। ऐसा लिखा गया था। पुलिस की तरफ से ऐसा नहीं था। बल्कि कुछ असामाजिक तत्वों की तरफ से यह कृत्य किया गया,जिनके नाम प्रकाश में आ गए हैं। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News