×

Kanya Rashi 27 June 2022: कन्या राशि के जातक आज इनकम बढ़ेगा, कल घूमने की योजना बनायेंगे

Kanya Rashi 27 June 2022: कन्या राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Jun 2022 2:58 AM GMT
Kanya Rashi 27 June 2022: कन्या राशि के जातक आज इनकम बढ़ेगा, कल घूमने की योजना बनायेंगे
X

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

Kanya Rashi 27 June 2022

27 June 2022 Ka Kanya Rashifal आज का कन्या राशिफल :आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है। धार्मिक व सामाजिक कार्य के लिए समय निकाल लेंगे। परिवार के साथ समय बीतेगा। नयी शुरूआत की प्रयास होगी। थोड़ा धैर्य रखेंगे, तो ज्यादातर परेशानियां समाप्त हो जाएंगी। इनकम बढ़ने के योग हैं। बिजनेस व जॉब करने वालों को लाभ होगा।आज भाग्य का साथ मिलेगा।स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। स्टूडेंट्स भी खुश रहेंगे। मेहनत बहुत होगी।प्रेम साथी की हां नई ऊर्जा का संचार करेगा।कन्या राशि परिवार ( Family) कन्या राशि वाले आज जातक दोस्तो व भाइयों से मदद मिलती रहेगी।

  • कन्या राशि का उपाय ( Remedy) कन्या राशि के जातक आज दही खाकर घर से बाहर निकलेंगे तो अच्छा रहेगा।
  • कन्या राशि पूर्वाभास (Forecast)कन्या राशि वाले आज कोई अच्छी समाचार भी मिल सकती है।
  • कन्या राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour)8, नीला

आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी

कल का कन्या राशिफल 28 जून 2022 ( Virgo Horoscope Tomorrow) 28जून 2022 की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल जातक को शहर से बाहर घूमने जाने की योजना आकर्षित कर सकती है, लेकिन घर वालों की राय भी ले लेना जरुरी है। आज साथी के प्रति आकर्षण महसूस होगा। वो अपनी भावना का इजहार कर सकते है। आमदनी अच्छी रहने के कारण आर्थिक स्तर पर कोई समस्या नहीं रहेगी।नई नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं।


राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

Kanya Rashi 27 june 2022, 27 june 2022 Ka Kanya Rashifal, आज का कन्या राशिफल, 27 june 2022 ka Kanya rashi , 27 जून 2022 का राशिफल, Aaj Ka Kanya Rashifal, Today's virgo Rashifal,,27 june 2022 kal ka Kanya rashifal, रविवार 28 जून 2022 का कन्या राशिफल,आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी





Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story