×

Kark Rashi 27 June 2022: कर्क राशि के जातक आज करें यह उपाय, कल मिलेगा अप्रत्याशित लाभ

Kark Rashi 27 June 2022: कर्क राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Jun 2022 2:37 AM GMT
Kark  Rashi 27 June 2022: कर्क राशि के जातक आज करें यह उपाय, कल मिलेगा अप्रत्याशित लाभ
X

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

Kark Rashi 27 June 2022

27 June 2022 Ka Rashifal आज का कर्क राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन कुछ रोचक व नए मौका आज आपको मिल सकते हैं। आपकी ही राशि में चंद्रमा रहेगा। नयी आरंभ करनी होगी। आत्मविश्वास से कार्य करें। निगेटिव विचारों पर ध्यान न दें। ज्यादातर परेशानियां समय के साथ सुलझ सकती है। आप चिंता न करें। आपको शादी प्रस्ताव भी मिल सकते हैं। जातक राजनीतिक में भी समय अच्छा है।।स्वास्थ्य के लिए समय अच्छा नहीं है। आज कहीं से अचानक धन लाभ होगा।परिवार की वजह से प्रेम की बात नही बन पाएगी।

  • कर्क राशि परिवार ( Family) कर्क राशि वाले जातक सामाजिक सरोकार से जुड़ेंगे तो अच्छा रहेगा।
  • कर्क राशि का उपाय ( Remedy) कर्क राशि के जातक आज शमी के सात पत्ते का इस्तेमाल पूजा में करेंगे तो अच्छा रहेगा।
  • कर्क राशि पूर्वाभास (Forecast)कर्क राशि आज जातक बिजनेस में कुछ परिवर्तन का मन बन सकता है।
  • कर्क राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 9, मैरून

आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी

कल का कर्क राशिफल 28 जून 2022 (Cancer Horoscope Tomorrow) कर्क राशिफल के जातक को माता-पिता का ख्याल रखना चाहिए। उनके तीर्थयात्रा पर ले जाने की योजना बना सकते हैं। आज व्यवहार नम्र रखें। दोस्तों के साथ पूरे प्यार से पेश आएं, वे लोग आपके इस व्यवहार के लिए धन्यवाद देंगे। कहीं से अप्रत्याशित धन लाभ होगा। नौकरी में परेशानी होगी। खुद का बिजनेस करने की सोंचे।


राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

kark Rashi 27 june 2022, 27 june 2022 Ka kark Rashifal, आज का कर्क राशिफल, 27 june 2022 ka kark rashi , 27 जून 2022 का राशिफल, Aaj Ka kark Rashifal, Today's cancer Rashifal,,27 june 2022 kal ka kark rashifal, रविवार 28 जून 2022 का कर्क राशिफल,आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी





Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story