×

25 january-2023 Meen Ka Love Rashi मीन राशि के जातक आज कारोबार में नुकसान संभव है, कल लोकप्रियता बढ़ेगी

25 january-2023 Meen Ka Love Rashi मीन राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 24 Jan 2023 9:32 AM GMT
25  january-2023 Meen Ka Love Rashi मीन राशि के जातक आज कारोबार में नुकसान संभव है, कल लोकप्रियता बढ़ेगी
X

सांकेतिक तस्वीर, सौ. से सोशल मीडिया

Meen Rashi 25 January 2023

25 January 2023 Ka Meen Rashifal आज का मीन राशिफल : आज का मीन राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक व्यापार विकसित करने की ओर अधिक ध्यान देंगे। नयी योजनाएं और विचारधारा से व्यापार प्रगति की दिशा में अग्रसर होने लगेगा। दोपहर के बाद व्यापार के अनुकूल माहौल बनेगा। आज पदोन्नति हो सकती है। उच्च अधिकारी भी आप पर प्रसन्न रहेंगे। पिता और बडों से लाभ की आशा है।

  • मीन राशि धन-संपत्ति ( Money) मीन राशि आज जातक कारोबार में नुकसान संभव है।
  • मीन राशि सेहत ( Health )मीन राशि के जातक आज सेहत को लेकर छोटी-मोटी परेशानी लगी रहेगी।
  • मीन राशि करियर (Career) मीन राशि वाले आज जातक नौकरी में कल पर काम ना टालें और काम की व्यस्तता बढ़ेगी।
  • मीन राशि प्यार (Love) मीन राशि वाले आज जातक दोस्त की मध्यस्थता से प्यार के रिश्ते बिगडेंगें।
  • मीन राशि परिवार ( Family) मीन राशि वाले आज जातक राजनीति हस्तक्षेप से परिवार चर्चा में रहेगा।।
  • मीन राशि का उपाय ( Remedy) मीन राशि वाले आज शिवसहस्त्रनाम के जाप से कल्याण होगा।
  • मीन राशि पूर्वाभास (Forecast) मीन राशि के जातक जमीन खरीदने की योजना बनेगी।
  • मीन राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 8, पीला

आनेवाला कल 26 जनवरी 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 26 जनवरी 2023 गुरूवार शुक्ल पक्ष माघ मास नवमी तिथि चंद्रमा मीन राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 26 जनवरी 2023 गुरुवार कल की भविष्यवाणी...


कल का मीन राशिफल 26 जनवरी 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow) मीन राशिफल की 26 जनवरी 2023 की गणना के अनुसार जातकमन में विचारों का गुब्बार फुटेंगे। मिलनसार व्यवहार के कारण लोकप्रिय रहेंगे।

राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

25 January 2023 Ka Love Rashifal,ok google aaj ka rashifal 25January 2023Aaj Ka Rashifal, 25जनवरी 2023 का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's Rashifal, Aaj Ka, horoscope and Daily Zodiac, Daily Horoscope Astrology Remedies ,25 जनवरी 2023 का व्यवसायिक राशिफल, कुंभ राशि के जीवनसाथी का हाल,मेष राशिफल, वृष राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल 25 जनवरी 2023 aaj ka makar rashi ki kismat, meen ka business Mesh Rashi, Vrish Rashi, Mithun Rashi ,Kark Rashi , Singh Rashi , Kanya Rashi, Tula Rashi, Vrishchik Rashi, Dhanu Rashi, Makar Rashi, Kumbh Rashi, Meen Rashi,25 January 2023 Today Horoscope Rashifal,कल का मीन राशिफल 26 जनवरी 2023 ,Pisces Horoscope Tomorrow,26 जनवरी 2023 कल का राशिफल,aaj ka rashifal 26 January 2023

नोट- राशिफल की विस्तृत और सही जानकारी के लिए जॉइन करें ये ग्रुप-नीचे दिया हुआ है लिंक

https://chat.whatsapp.com/BY0wfr0YimL2WxY91Mjkel

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story