गाय को खिलाएं गुड़ तो नहीं रहेंगे बेरोजगार, जानें और भी सरल उपाय

Published by suman Published: November 25, 2016 | 11:49 am

jobs
लखनऊ:
आज के समय में कोई भी बेरोजगार नहीं रहना चाहता है। हर कोई कुछ ना कुछ करना चाहता है। कोई बिजनेस तो कोई नौकरी, पर काम हर कोई करना चाहता है। मतलब सेल्फ डिपेंडेंट हर कोई रहना चाहता है। बिना काम के किसी की कोई पूछ नहीं होती ऐसी थिंकिंग लोगों  की होती जा रही है। नौकरी न होने के कारण न तो समाज में मान-सम्मान मिलता है और न ही घर-परिवार में। यदि आप भी बेरोजगार हैं और बहुत कोशिश के बाद भी नौकरी नहीं मिल रही है तो निराश ना हो इसके लिए ज्योतिष में कुछ उपाय बताए गए है जो लाभकारी है..

cow
गुड़ गाय को खिलाएं

अगर आप इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो साथ में गुड़ लेते जाइए और रास्ते में कोई गाय दिखें तो उसे खिला दें काम बनेगा। यकीन मानिए आपको नौकरी भी मिलेगी।

laal
लाल रुमाल रखें साथ में
अगर आप इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो साथ में लाल रंग का कोई कपड़ा या रुमाल रख लें। जब आपकी बारी आए तो लाल कपड़ा हाथ में रखकर मां दुर्गा का नाम लेकर इंटरव्यू दें आपक काम बन जाएगा।

lemon
नींबू को रखें पास
एक नींबू लें, उसमें चार लौंग गाड़ दें और ऊं हनुमनते: नम: का 108 बार जप करें और उस नींबू को अपने पास रख के जाएं तो शायद आपको इंटरव्यू में सफलता मिले।
lord-shiva
शिवलिंग पर चढ़ाएं चावल

रोजाना शिवलिंग पर जल चढ़ाने के बाद चावल चढ़ाएं। इससे आप जब नौकरी की तलाश में निकलेंगे तो आपका काम बन जाएगा। आपको एक अच्छी नौकरी भी मिल जाएगी।
hanuman
हनुमान चालीसा पढें

जब भी घर से निकले हनुमान चालीसा पढ़कर ही निकले, इससे आपका बिगड़ता काम बन जाएगा। अगर आप नौकरी के लिए बहुत परेशान है और लाख प्रयत्न के बाद भी नौकरी नहीं मिल रहीं तो आप घर में उड़ते हुए बजरंगबली की फोटोज लगाए और उसकी पूजा करें। ऐसा करने से आपको नौकरी मिल जाएगी।

birds

पक्षी को 7 अनाज खिलाएं
रोज पक्षियों को 7 अनाजों को मिक्स करके खिलाएं। ऐसा करने से आपको नौकरी तो मिलेगी, धन की भी वृद्ध होगी।