×

Vrish Rashi 27 June 2022: वृष राशि के जातक परिवार को लेकर जल्दबाजी न करें, जानिए कल कैसा रहेगा

Vrish Rashi 27 June 2022: वृष राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Jun 2022 2:19 AM GMT
Vrish  Rashi 27 June 2022: वृष राशि के जातक परिवार को लेकर जल्दबाजी न करें, जानिए कल कैसा रहेगा
X

Vrish Rashi 27 June 2022

27 June 2022 Ka Vrish Rashifal आज का वृष राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक प्रेमी या अपने परिवार के सदस्यों के साथ ज्यादा समय बिताने की प्रयास कर सकते हैं। जिन लोगों को आपकी आवश्यकता है, उनसे मुलाकात हो सकती है। दूसरों की मदद करेंगे। किसी बात या स्थिति से आपकी सोच बदल जाएगी। ये परिवर्तन भी आज महत्वपूर्ण है व आपके लिए सकारात्मक भी रहेगा। पैसों का लाभ व कार्यक्षेत्र में कोई उपलब्धि आपके नाम होने की आसार बन रही है।सेहत के लिए दिन उत्तम रहेगा।जातक सामाजिक क्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा।सरकारी नौकरी वालो को पदोन्नति मिल सकता है।पारिवारिक समस्याओं के संबंध में जल्दबाजी में निर्णय न लें।

  • वृष राशि प्यार (Love) वृष राशि वाले जातक आज प्रेम में साथी के साथ विवाद और झगड़ा होगा
  • वृष राशि का उपाय ( Remedy) वृष राशि वाले आज सुंदर कांड पढ़ें या व्रत करें लाभ होगा।
  • वृष राशि पूर्वाभास (Forecast)वृष राशि वाले आज जातक संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी।
  • वृष राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 6, सफेद

आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 28 जून मंगलवार कृष्ण पक्ष आषाढ़ मास अमावस्या चंद्रमा मिथुन राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 28 जून मंगलवार कल की भविष्यवाणी...

कल का वृष राशिफल 28जून 2022 (Taurus Horoscope Tomorrow) कल का वृष राशिफल के अनुसार जातक के जीवन में अपने परिवार, दोस्तों और जीवन साथी की भूमिका महत्वपूर्ण होगी। जब भी सहायता की जरूरत पड़ती है वो हमेशा आपके साथ रहते हैं। किसी तरह उन्हें ये अवश्य दिखा दें कि आप भी उनसे कितना प्यार करते हैं और वो आपके जीवन में कितना महत्व रखते हैं। किसी समारोह में जाएंगे। बच्चों का ख्याल रखें। नौकरी व बिजनेस में प्रगति के योग है।


राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

vrish Rashi 27 june 2022, 27 june 2022 Ka vrish Rashifal, आज का वृष राशिफल, 27 june 2022 ka vrish rashi , 27 जून 2022 का राशिफल, Aaj Ka vrish Rashifal, Today's taurus Rashifal,,27 june 2022 kal ka Mesh rashifal, रविवार 28 जून 2022 का वृष राशिफल,आनेवाला कल 28 जून 2022 का राशिफल व् भविष्यवाणी





Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story