×

Big boss 17 : बुरी तरह झगड़े अंकिता और विक्की, एक्ट्रेस ने सुना दिया बड़ा फैसला

Big boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक दूसरे से झगड़ा लगता है जारी है। अब हाल ही में इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें यह जबरदस्त तरीके से लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 28 Dec 2023 1:45 PM GMT
ankita lokhande stand for herself against husband
X

ankita lokhande stand for herself against husband (Photos - Social Media)

Big Boss 17 : अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस सीजन 17 के दो ऐसे कंटेस्टेंट है जो शो की शुरुआत से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अपनी आम जिंदगी में लोगों के बीच मशहूर ये सितारे जब अंदर आए थे तो लोगों को लगा था कि उन्हें गजब की बॉन्डिंग देखने को मिलने वाली है। लेकिन इन्हें अंदर आने के बाद लगातार लड़ते झगड़ते हुए देखा जा रहा है। शो को चलते हुए ढाई महीने से ज्यादा वक्त गुजर चुका है लेकिन इन दोनों के मुद्दे खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

एक पल ऐसा होता है जब अंकिता और विक्की एक दूसरे पर प्यार उठाते हैं और दूसरे ही पल उनके बीच जबरदस्त झगड़ा हो जाता है। दोनों के इस व्यवहार को देखकर घर वाले और दर्शन सभी परेशान हो चुके हैं कि आखिरकार यह दोनों करना क्या चाहते हैं। अब इन दोनों का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें यह लड़ते हुए नजर आ रहे हैं और अब अंकिता को अपने फैसले पर पहुंचते हुए भी देखा जा रहा है।

अंकिता ने लिया बड़ा फैसला

बॉस सीजन 17 में मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा और आयशा खान के अलावा इस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बने हुए हैं। हाल ही में शो के मार्क्स की ओर से एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को अपने पति विक्की जैन पर किसी मुद्दे को लेकर भड़कते हुए देखा जा रहा है और दोनों आपस में बहस बाजी कर रहे हैं। लोकेशन में खड़े होकर आयशा और सभी लोगों के सामने तू तू मैं कर रहे हैं लेकिन फिर बात इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि अंकिता कह देती हैं कि तुझे जो करना है कर अब मैं तुझसे अलग हो गई हूं।


यूजर्स ने दिए गजब के रिएक्शन

जब से अंकिता का यह वीडियो सामने आया है कुछ यूजर्स उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस बात को पति-पत्नी का ड्रामा करार दिया है। एक यूजर ने कहा कि यह अच्छी बात है कि अंकिता ने अपने लिए स्टैंड लिया है। दूसरे यूज़र ने कहा कि बहुत अच्छी बात है अंकित ने अपने लिए बोलना सीखा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story