×

Auraiya News: सरेबाजार अंधाधुंध फायरिंग, युवती समेत तीन घायल

Auraiya News: यूपी के औरैया में उस समय हड़कंप मच गया है जब अचानक बाजार में गोलियां चलना शुरू हो गईं। गोलियां चलने की आवाज के बाद चारों तरफ भगदड़ मच गई अंधाधुंध फायरिंग की चपेट में आने से एक लड़की समेत तीन लोग घायल हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 12 March 2023 7:04 AM GMT
Auraiya News
X

घटना के बाद मौजूद पुलिस (फोटों: सोशल मीडिया)

Auraiya News: यूपी के औरैया में उस समय हड़कंप मच गया है जब अचानक बाजार में गोलियां चलना शुरू हो गईं। गोलियां चलने की आवाज के बाद चारों तरफ भगदड़ मच गई अंधाधुंध फायरिंग की चपेट में आने से एक लड़की समेत तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

दुकानदार से हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि लेडीज मार्केट में आर्टिफिशियल ज्वेलरी की एक दुकान है, जहां से आरोपियों ने करीब महीने भर पहले सामान खरीदा था। वो इस सामान को वापस करने आए थे, इसी दौरान दुकानदार से उनकी कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ता देख आरोपियों ने तमंचा निकालकर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान आसपास से गुजर रहे तीन लोगों को गोलियों के छर्रे लग गए, जिसमें एक युवती भी शामिल है। वहीं आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और दो आरोपियों को तमंचे के साथ हिरासत में ले लिया। जबकि घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शराब के नशे में थे आरोपी

औरैया की पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मीडिया को जानकारी दी और बताया कि दुकान पर सामान बदलने को लेकर विवाद हो गया था और इसके बाद सामान बदलने आए आरोपियों ने तमंचा निकालकर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी शराब के नशे में धुत थे और उसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना में लड़की समेत तीन लोगों को छर्रे लग गए हैं। गंभीर रूप से घायल हुए लड़की को बेहतर उपचार के लिए हैलट अस्पताल में रिफ़र कर दिया गया। पुलिस टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी के फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। कई जगह दबिश दी जा रही है और जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story