×

Sitapur News: सपा के प्रदर्शन को कुचलने में लगा प्रशासन, छापेमारी का वीडियो वायरल

सीतापुर जिले में सपा के प्रदर्शन को रोकने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Sami Ahmed
Published on: 14 July 2021 12:21 PM GMT (Updated on: 14 July 2021 12:22 PM GMT)
administration
X

सपा के पूर्व विधायक के घर छापेमारी करने पहुंचा प्रशासनिक अमला (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Sitapur News: हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में धांधली का अरोप लगाते हुए सपा जहां 15 जुलाई को प्रदर्शन के माध्यम से अपनी ताकत दिखाने की तैयारी में है, वहीं प्रशासन भी सपा के प्रदर्शन को कुचलने के मूड में नजर आ रहा है। प्रदेश के सीतापुर जिले में सपा के प्रदर्शन को रोकने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इसी तहत बुधवार को एसडीएम सदर अमित भट्ट व सीओ सिटी पियूष कुमार सिंह ने पूरे लाव लश्कर के साथ सपा के पूर्व विधायक राधेश्याम जयसवाल के घर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पूर्व विधायक राधेश्याम जयसवाल घर पर मौजूद नहीं मिले। जिसके बाद अधिकारियों की मौजूदगी में पुलिस ने पूर्व विधायक राधेश्याम जयसवाल के चौकीदार को हिरासत में ले लिया। इतना ही नहीं पुलिस ने चौकीदार की लाइसेंसी बंदूक भी अपने कब्जे में ले ली।

प्रशासन की इस कार्रवाई का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को सपा के पूर्व विधायक राधेश्याम जयसवाल के प्रतिनिधि ने वायरल किया है। वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि किस तरह से प्रशासन दबाव बनाने के लिए कार्रवाई कर रही है। बता दें कि 15 जुलाई को सपा का प्रदर्शन होना है। वहीं इससे पहले दोनों अधिकारी सपा जिला अध्यक्ष छत्रपाल यादव के घर पर भी छापेमारी की थी।

प्रशासन की इस कार्रवाई को लेकर सपा जिला अध्यक्ष छत्रपाल यादव का कहना है लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है। लेकिन सरकार प्रशासन के द्वारा मनमानी करा रही है। जितना भी जोर आजमाइश कर ले सपा के द्वारा आयोजित प्रदर्शन किया जाएगा। सपा जिला अध्यक्ष ने बताया यह प्रदर्शन हाल ही में संपन्न हुए पंचायत व ब्लाक प्रमुखों के चुनाव में की गई मनमानी व बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर किया जाएगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story