×

Barabanki Crime News: बाराबंकी में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

Barabanki Crime News: बच्ची को घर में अकेली पाकर दूसरे समुदाय के युवक ने बनाया हवस का शिकार

Sarfaraz Warsi
Published on: 26 Oct 2021 3:14 PM GMT
nabalig bachi se rape
X

बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती (फोटो- न्यूजट्रैक)

Barabanki Crime News: बाराबंकी में 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची से बलात्कर (nabalig bachi se rape) की सनसनीखेज घटना सामने आई है। बच्ची को घर में अकेली पाकर दूसरे समुदाय के युवक ने बच्ची को हवस का शिकार बना डाला। घर वापस आए परिजनों को बच्ची ने आपबीती बताई। बच्ची के पिता ने पुलिस को तहरीर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुटी है।

पूरा मामला बाराबंकी जनपद के रामसनेहीघाट कोतवाली (Ramsnehighat Kotwali) क्षेत्र का है। जहां एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म (nabalig bachi se rape) की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी युवक दूसरे समुदाय का बताया जा रहा है। बच्ची के माता-पिता जब घर पर नहीं थे तो युवक घर पहुंचा और बच्ची को अकेला देख उसने मासूम बच्ची को जबर्दस्ती दबोच कर अपनी हवस का शिकार बना डाला। घटना के बाद घर पहुंचे परिजनों को बच्ची ने पूरी घटना बताई।


दरिंदगी की इस घटना पर बदहवास पिता ने पुलिस को तहरीर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर पहले बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस अधीक्षक साउथ मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि थाना रामसनेहीघाट (Ramsnehighat Kotwali) के एक गांव निवासी व्यक्ति की मासूम बच्ची से एक 45 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म किया है। इस मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का इलाज जारी है। जहां बच्ची की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story