×

Basti News: 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एटीएम से पैसा चोरी का था आरोप

Basti News: बस्ती पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कप्तानगंज पुलिस ने ATM लूटकांड गैंग के सरगना खालिद को गिरफ्तार किया है।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 31 Jan 2023 3:09 PM GMT
25000 prize crook arrested in Basti, accused of stealing money from ATM
X

बस्ती: 25000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, एटीएम से पैसा चोरी का था आरोप

Basti News: बस्ती पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। कप्तानगंज पुलिस ने ATM लूटकांड गैंग के सरगना खालिद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एटीएम चोर आरोपी पर रखा था 25000 का इनाम। आरोपी के पास से 2 लाख रुपये नगद, फर्जी नंबर प्लेट लगी कार बरामद किया है।

बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नकटी देई गांव के पास भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को चोरों द्वारा 10 जनवरी को गैस कटर से काटकर 20 37000 रुपए चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया था।जिसकी सूचना पुलिस को मिलने के बाद कप्तानगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गए। मुखबिर की सूचना पर आज कप्तानगंज पुलिस स्वाट टीम हुआ हरैया पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एटीएम चोर खालिद पुत्र फारूक निवासी उठावन जनपद पलवल हरियाणा को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया।

गैस कटर से काटकर एसबीआई बैंक के ATM से चोरी

पूछताछ के दौरान आरोपी के पास से 200000 नगद, एक स्विफ्ट डिजायर कार, फर्जी नंबर और एक मोबाइल पुलिस ने मौके पर बरामद किया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बस्ती आशीष श्रीवास्तव ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि 10 जनवरी को कप्तानगंज क्षेत्र में एसबीआई बैंक का एटीएम गैस कटर से काटकर चोरों का गैंग द्वारा 2037000 चोरी कर लिया गया था।

दो सदस्यों को पुलिस खोज रही

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू किया तो इन चोरों के गैंग का पता चला। इस गैंग में 5 सदस्य हैं। यह पहले रेकी करते हैं उसके बाद एटीएम गैस कटर से काटकर पैसा निकाल कर फरार हो जाते हैं। चोरों के गैंग को पकड़ने के लिए जिले के पुलिस लगी हुई थी। 26 जनवरी को इस गैंग के तीन सदस्यों को छावनी पुलिस ने मुठभेड़ में 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। चोरों के सरगना खादिल को आज मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस गैंग के दो सदस्यों को पुलिस खोज रही है। पुलिस टीम को पुलिस अधीक्षक बस्ती ने पुरस्कृत भी किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story