2019 के चुनाव में TMC ने 16 EVM मशीनों से नहीं होने दी थी वोटों की गिनती: शुभेंदु

बीजेपी नेता के इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, बंगाल के उप संसदीय मामलों के मंत्री तापस रॉय ने कहा है कि शुभेंदु अधिकारी गलत आरोप लगा रहे हैं।

Published by Aditya Mishra Published: January 21, 2021 | 2:22 pm
Modified: January 21, 2021 | 5:08 pm
Shubhendu Adhikari with bjp

2019 के चुनाव में TMC ने 16 EVM मशीनों से नहीं होने दी थी वोटों की गिनती: शुभेंदु (फोटो: सोशल मीडिया)

मिदनापुर: तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) से भाजपा में आए शुभेंदु अधिकारी ने सत्ताधारी पार्टी पर जुबानी हमला और तेज कर दिया है। शुभेंदु अधिकारी ने टीएमसी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 2019 में आरामबाग लोकसभा क्षेत्र में हुगली जिले में सत्ताधारी पार्टी ने 16 ईवीएम मशीनों से वोटों की गिनती नहीं होने दी थी।

पढ़ें पूरी खबर….

भाजपा नेता ने टीएमसी पर ये आरोप हुगली जिले के मनकुंडू में एक रैली को सम्बोधित करने के दौरान लगाया है।उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ होता तो बीजेपी ने आरामबाग की सीट जीत ली होती।

आरामबाग से मौजूदा टीएमसी सांसद अपरूप पोद्दार ने पिछले साल बीजेपी को 1,142 वोटों से हराया था। हालांकि, भाजपा को जिले की हुगली सीट मिली। एक ईवीएम 2000 वोट तक रिकॉर्ड कर सकती है।

Shubhendu Adhikari with bjp-2
2019 के चुनाव में TMC ने 16 EVM मशीनों से नहीं होने दी थी वोटों की गिनती: शुभेंदु (फोटो: सोशल मीडिया)

नंदीग्राम का संग्राम: ध्रुवीकरण की जमीन तैयार, ममता को मिलेगी कड़ी चुनौती

मुख्य चुनाव के कोलकाता पहुंचने से पहले शुभेंदु ने टीएमसी पर लगाया बड़ा आरोप

बता दें कि  शुभेंदु अधिकारी ने ये आरोप भारत के मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा के कोलकाता पहुंचने से कुछ घंटे पहले लगाए। चुनाव आयोग की टीम  मार्च-अप्रैल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले की जमीनी स्थिति की समीक्षा करने के लिए आज अपनी पूरी टीम के साथ कोलकाता पहुंची हुई है।

बंगाल में अब नेताजी के नाम पर सियासी जंग, भाजपा के इस फैसले पर बिफरीं ममता

Suvendu Adhikari
2019 के चुनाव में TMC ने 16 EVM मशीनों से नहीं होने दी थी वोटों की गिनती: शुभेंदु (फोटो: सोशल मीडिया)

2019 के चुनाव में जिले के अधिकारियों पर अनैतिक ढंग से डाला गया था दबाव

उन्होंने आरोप लगाते हए कहा कि 2019 में टीएमसी ने जिले के अधिकारियों पर 16 मशीनों में वोटों की गिनती नहीं करने का अनैतिक ढंग से दबाव डाला। वरना भाजपा ने आरामबाग सीट जीत ली होती। लेकिन हम जिले में आगे बढ़ रहे हैं। टीएमसी के कई विधायक हमारे साथ जुड़ेंगे क्योंकि यदि वे सत्तारूढ़ पार्टी में रहें, तो लोगों के लिए काम नहीं कर सकते हैं।”

बीजेपी नेता के इस आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, बंगाल के उप संसदीय मामलों के मंत्री तापस रॉय ने कहा है कि शुभेंदु अधिकारी गलत आरोप लगा रहे हैं। अगर ऐसा कोई कदाचार हुआ, तो वह एक साल पहले क्यों नहीं बोले।

BJP का प्लान: ममता के खिलाफ उतारेगी इस दिग्गज को, नंदीग्राम से ये होंगे प्रत्याशी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App